लाइव टीवी

TV News 20th Dec: अंकिता लोखंडे का हुआ गृह प्रवेश तो निक्की तंबोली को मिली बॉलीवुड फिल्म, जानें दिनभर की टीवी की बड़ी खबरें

Updated Dec 20, 2021 | 23:13 IST

Trending TV News of the Day: बचपन में मेले में खो गए थे कपिल शर्मा। बड़े अच्छे लगते हैं 2 के किरदार राम कपूर के लिए पहली पसंद नहीं थे नकुल मेहता। यहां जानें टीवी जगत की बड़ी खबरें।

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • बचपन में मेले में खो गए थे कपिल शर्मा
  • अंकिता लोखंडे का हुआ गृह प्रवेश
  • यहां जानें टीवी जगत की बड़ी खबरें

Top And Trending TV News: छोटे परदे की दुनिया यानी टीवी इंडस्ट्री से सोमवार को कई बड़ी खबरें सामने आईं हैं। द कपिल शर्मा शो पर कपिल शर्मा ने एक बड़ा खुलासा किया। शादी के बाद अंकिता लोखंडे अपनी ससुराल पहुंच गई हैं। जानें टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

निक्की तंबोली करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट निक्की तंबोली अपने बिग बॉस के दिनों से ही हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। जैसे ही एक्ट्रेस शो से बाहर आईं, उन्हें कई तरह के प्रोजेक्ट्स ऑफर किए गए। रियलिटी शो से लेकर म्यूजिक वीडियो तक, उनके पास ऑफर्स की बाढ़ आ गई। पिछले एक साल में, निक्की तंबोली 'खतरों के खिलाड़ी 11', 'कॉमेडी शो' और कुछ लोकप्रिय म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रही हैं। अब खबर है कि निक्की को अपना बॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट मिल गया है। सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री को बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए एक ऐसे अभिनेता के साथ प्रोजेक्ट ऑफर हुआ है जो अपनी शानदार एक्टिंग स्किल के लिए जाने जाते हैं। हमने सुना है कि शूटिंग शुरू हो गई है और निक्की अपना बेस्ट दे रही हैं। निक्की ने शूटिंग शुरू कर दी है और साथ ही साथ रिहर्सल भी चल रही है।

गुम है किसी के प्यार में हो रही तन्वी ठक्कर की एंट्री
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में नई एंट्री होने वाली है। टीवी अभिनेत्री तन्वी ठक्कर, जो कई शो का हिस्सा रही हैं उन्हें लेकर खबर है कि वो गुम है किसी के प्यार में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जल्द ही तन्वी ठक्कर सीरियल गुम है किसी के प्यार में एंट्री लेंगी। हालांकि उन्हें नए किरदार में नहीं देखा जाएगा, लेकिन अभिनेत्री सीरियल की एक एक्ट्रेस को रिप्लेस करेंगी, जो कि शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तन्वी अब यामिनी मल्होत्रा की जगह शिवानी बुआ के रूप में नजर आएंगी। यामिनी का किरदार हमेशा सई का समर्थन करता है और शिवानी बुआ के रूप में अभिनेत्री यामिनी मल्होत्रा को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। लेकिन अब वो गुम है किसी के प्यार में छोड़ चुकी हैं। हालांकि यामिनी के शो बाहर होने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शिवानी बुआ के रूप में तन्वी को क्या प्रतिक्रिया मिलती है।

अंकिता लोखंडे का हुआ गृह प्रवेश
अंकिता लोखंडे का फाइनली अपने नए घर में प्रवेश हो गया है। हाल ही में अंकिता ने अपना और विक्की जैन का एक शानदार गृह प्रवेश का वीडियो शेयर किया है। नवविवाहित कपल ने घर में प्रवेश करने से पहले पूजा की और यहां तक कि नवविवाहित जोड़े द्वारा की जाने वाली रस्में भी पूरी कीं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि उनके घर को सजाया गया है और कई रस्में की जा रही हैं। अंकिता ने वीडियो का कैप्शन- 'मिस्टर जैन और परिवार के साथ नई शुरुआत।'

राम के लिए पहली पसंद नहीं थे नकुल मेहता
नकुल मेहता, एकता कपूर के टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 में राम कपूर की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता की टेलीविजन इंडस्ट्री में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि वो, बड़े अच्छे लगते हैं 2 में राम की मुख्य भूमिका निभाने के लिए पहली पसंद नहीं थे? मेकर्स ने राम कपूर के रोल के लिए इकबाल खान को अप्रोच किया था। हालांकि बात ना बनने पर नकुल मेहता को ये रोल ऑफर किया गया। 

बचपन में मेले में खो गए थे कपिल शर्मा
द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे कर चुके हैं। ताजा एपिसोड में भी कपिल शर्मा ने ऐसा ही एक खुलासा किया, जिससे सुनकर दर्शक खूब हंसे। कपिल ने बताया कि वह बचपन में एक बार मेले में खो गए थे। कॉमेडियन ने अपने यूट्यूब चैनल पर इसका वीडियो शेयर किया है। कपिल शर्मा के शो में कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म धमाका के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। कपिल शर्मा (Kapil Sharma BTS) ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस एपिसोड के बिहाइंड द सीन वीडियोज शेयर किए हैं। वीडियो में कपिल शर्मा कार्तिक आर्यन से उस वक्त के बारे में पूछते हैं कि वह एक बार मेले में खो गए थे। इसके बाद कपिल शर्मा बताते हैं, 'हमारी दोनों की कहानी काफी एक जैसी है। मेरी मम्मी भी मेरे को मेले में लेकर गई कहीं और फिर मैं गुम हो गया। सोचो मम्मी, तुम्हारा कितना नुकसान हो जाता।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।