लाइव टीवी

Anupamaa में आ रहे 5 बड़े बदलाव, TV Show में होगी 2 नई एंट्री तो काव्या-वनराज की जिंदगी में फिर मचेगी उथल-पुथल

Updated Jun 20, 2021 | 15:47 IST

Anupama 5 Major Twist Coming: लोकप्रिय शो अनुपमा में जल्दी ही 2 नई एंट्री होने वाली हैं। सीरियल में जाहिर तौर पर अब और भी दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलने वाला है...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा की कहानी में एक नया मोड़ देखने को मिलने वाला है।
  • शो अनुपमा में जल्दी ही 2 नई एंट्री होने वाली हैं।
  • सीरियल में अब और भी दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

टेलीविजन शो अनुपमा की कहानी में एक नया मोड़ देखने को मिलने वाला है। जैसा कि वनराज की नौकरी जा चुकी है। काव्या से शादी होने के बाद लगातार उसके ताने सुनने पड़ रहे हैं। वनराज जॉब के लिए इंटरव्यू दे रहा है लेकिन वो कहीं सफल नहीं हो पा रहा है। लेकिन जब एक दोस्त वनराज की मदद के लिए आगे आया है। जो एक कैफे चलाता है और उसने वनराज को नई नौकरी पेश की है। 

जी हां, दोस्त ने वनराज को कैफे में नौकरी का ऑफर दिया है। वनराज उसे स्वीकार कर लेता है। एक तरफ वनराज के बा, बाबूजी और अनुपमा इस खबर से बहुत खुश होते हैं और तो वहीं काव्या उसके फैसले का समर्थन नहीं करती है। काव्या उसे नौकरी छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि उसे लगता है कि यह बहुत अपमानजनक होगा। अब क्या करेंगा वनराज? क्या नौकरी जारी रखेगा या वह छोड़ देगा? वनराज का ये फैसला देखने लायक होगा।

1. अनुपमा में हो रही एक नई एंट्री
लोकप्रिय शो अनुपमा में इन दिनों एक नई एंट्री होने वाली है। सीरियल में जाहिर तौर पर एक दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलने वाला है। क्योंकि नए ट्रैक में काव्या और राखी घर के सभी कामों से बहुत गुस्से में हैं। ये काम किंजल और काव्या को आगे करना है। जिसकी वजह से शाह परिवार में काफी ड्रामा होता है। अब काव्या की नई नौकरानी की शो में एंट्री हो रही है। काव्या की नौकरानी का नाम गीता होगा। जो कि उसके और वनराज के लिए काम करेगी। 

Read: (कौन है 'असली Anupamaa'? Rupali Ganguly नहीं Indrani Haldar ने निभाया पहले ये रोल)

2. गीता जलाएगी अनुपमा का खून
अनुपमा टीवी शो में गीता को शाह के परिवार के प्रति बुरा व्यवहार करते देखा जाएगा। वो केवल काव्या और वनराज के लिए काम करेगी। साथ ही गीता आगे शो में बा और बापू जी को बूढ़ा कहकर अपमानित करती दिखेगी। जिसके बाद अनुपमा बहुत चिढ़ जाएगी और उसका खून खौल जाएगा। यहां अनुपमा का बिल्कुल नया अवतार देखने को मिलेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में अगला ट्विस्ट क्या होगा।

3. राम कपूर की होगी नई एंट्री
रिपोर्टों की मानें तो वनराज के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ के खत्म होने के बाद एक नया व्यक्ति अनुपमा के जीवन में प्रवेश करेगा। जानकारी के मुताबिक, अनुपमा की कास्ट में शामिल होने वाला ये नया शख्स कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेता राम कपूर होंगे। राम कपूर एक समानांतर लीड के रूप में सीरियल अनुपमा में प्रवेश करने वाले हैं। राम कपूर शो में रूपाली गांगुली के साथ दिखाई देंगे। यह आदमी अजनबी नहीं होगा, बल्कि अनुपमा के बचपन का दोस्त होगा। 

4. अनुपमा की शुरू होगी डांस एकेडमी
जैसा कि अनुपमा अब एक इंडीपेंडेंट महिला बन चुकी है। अपने तलाक के बाद अनुपमा रोजगार के भी अवसर की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि वो अपने पेशन को फॉलो करेगी। अनुपमा अब जल्द ही अपनी खुद की डांस एकेडमी खोलेगी। खास बात ये कि इस एकेडमी की शुरुआत करने में शो में उनका बचपन का दोस्त(राम कपूर) मदद करेगा। 

5. लॉकडाउन के कारण हुई ट्रैक में देरी
सामने आई जानकारी के मुताबिक लंबे टाइम से मेकर्स राम कपूर से बात कर रहे हैं। लॉकडाउन और कोरोना के कारण राम कपूर की एंट्री शो में अटक गई थी। जैसे ही मुंबई में वापस अनुपमा की शूटिंग शुरू हो जाएगी ये नया ट्विस्ट भी शो में आ जाएगा। हालांकि एंट्री ट्रैक पहले ही लिखा जा चुका है बस अब राम कपूर के शो में आने की देरी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।