लाइव टीवी

अनुपमा का प्रीक्वल जल्द होगा OTT पर लॉन्च, सामने आएगी रूपाली गांगुली-सुधांशु पांडे की फ्लैशबैक स्टोरी

Updated Mar 21, 2022 | 22:21 IST

Rajan shahi planning anupamaa prequel on ott: 'अनुपमा' शो की प्रीक्वल स्टारी जल्द ही लोगों के सामने होगी। आपको बताते चलें कि 11 एपिसोड की सीरीज में अनुपमा और वनराज की जिंदगी की शुरूआती कहानी लोगों तक पहुंचाई जाएगी...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा शो को कम वक्त में खूब पॉपुलैरिटी मिली है।
  • अब मेकर्स 'अनुपमा' का प्रीक्वल लाने वाले हैं।
  • ओटीटी पर शुरू हो सकता है अनुपमा का प्रीक्वल।

Anupamaa Prequel on OTT: 'अनुपमा' टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर शो में से एक बन चुका है। रूपाली गांगुली, सुधांशू पांडे और गौरव खन्ना को इस शो से खूब पॉपुलैरिटी मिली है। देखते ही देखते 'अनुपमा' ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। इन दिनों 'अनुपमा' सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। अब इस शो को लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद फैंस खुशी के मारे पागल हो सकते हैं। जी हां, इस शो से जुड़ी हुई खबर ये है कि मेकर्स ने 'अनुपमा' का प्रीक्वल लाने का फैसला किया है।

'अनुपमा' शो के फैंस के लिए हमारे पास एक खास खबर। इस शो के मेकर्स प्रीक्वल आने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि इसे टीवी पर नहीं ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि हॉटस्टार ने राजन शाही (Rajan Shahi) को शो के प्रीक्वल के लिए अप्रोच किया था। राजन को ये काफी पसंद आया और वो इसके लिए तैयार हो गए। बताया जा रहा है इस सीरीज में कुल 11 एपिसोड होंगे। अभी तक इस सीरीज के रिलीज होने की तारीख का पता नहीं चल सका है।

पढ़ें- श्वेता तिवारी ने कह दी बड़ी बात, 'मैं उनसे तो अच्छी हूं जिनके घर में हसबैंड और बाहर बॉयफ्रेंड होते हैं'


प्रोड्यूसर राजन शाही के फैसले के बाद 'अनुपमा' शो की प्रीक्वल स्टारी जल्द ही लोगों के सामने होगी। आपको बताते चलें कि 11 एपिसोड की सीरीज में अनुपमा (Rupali Ganguly) और वनराज (Sudhanshu Pandey) की जिंदगी की शुरूआती कहानी लोगों तक पहुंचाई जाएगी। इस सीरीज के जरिए आप अनुपमा और वनराज की जिंदगी में आई खटास की असली वजह दर्शकों के सामने आएगी। लेकिन देखना ये होगा कि क्या ये सीरीज भी 'अनुपमा' शो की हिट रहेगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।