लाइव टीवी

Anupamaa Upcoming Twist: पार‍ितोष और क‍िंजल ने छोड़ा घर, क्‍या काव्‍या को म‍िलेगी जॉब, अनुपमा में 5 नए बदलाव

Updated Aug 12, 2021 | 15:36 IST

anupama upcoming story| anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के दरवाजे पर खुशियों ने दस्तक दी ही थी कि अब फिर से नया भूचाल आ गया है। शाह परिवार बिखरने की कागार पर है। अनुपमा में आने वाले हैं 5 नए बदलाव, जानें यहां।

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं।
  • शाह परिवार बिखरने की कागार पर है।
  • अनुपमा में आने वाले हैं 5 नए बदलाव, जानें यहां।

रूपाली गांगुली, सुधांशू पांडे और मदालसा शर्मा का फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं। शाह परिवार के घर में फुल फैमिली ड्रामा चल रहा है। अनुपमा के दरवाजे पर खुशियों ने दस्तक दी ही थी कि अब फिर से नया भूचाल आ गया है। जैसे-तैसे अनुपमा और उसकी बेटी पाखी के बीच चीजें ठीक होनी की शुरू हुई थी। लेकिन अब घर में फिर से नए भूचाल ने दस्तक दे दी है। ये भूचाल कोई और नहीं बल्की अनुपमा का बेटा पारितोष लेकर आया है। पारितोष एक कदम उठाने वाला है जिसके बाद पूरा शाह परिवार बिखरने की कागार पर आजाएगा। अनुपमा में आने वाले हैं  5 नए बदलाव, जानें यहां।

काव्‍या की जॉब 

अनुपमा में जैसा कि पूरा शाह परिवार मुश्किल वक्त से गुजर रहा है। कहीं ना कहीं काव्या के मंसूबे सफल होते नजर आ रहे हैं। फिलहाल काव्या के लिए डबल सेलिब्रेशन के मौका आ रहा है। एक तरफ शाह परिवार बिखर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ काव्या को नई नौकरी मिलने वाली है। जी हां, काव्या का इंटरव्यू कॉल डांस परफॉर्मेंस के वक्त आया था। अब जल्द ही उनको वापस नौकरी मिल सकती है। 

अनुपमा की डांस एकेडमी का क्‍या होगा 

सीरियल में अनुपमा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ आफत में है। वनराज से अलग होने के बाद भी अनुपमा शाह परिवार के बेहद करीब है। लेकिन परिवार टूटने की कगार पर है। साथ ही अनुपमा की प्रोफेशनल लाइफ भी परेशानियों का सामना कर रही है। अपनी डांस अकेडमी बचाने के लिए अनुपमा को 20 लाख रुपए का इंतजाम करना है। अनुपमा हरसंभव ऑप्शन की तलाश कर रही है लेकिन पैसों का इंतजाम नहीं हो पा रहा है। कहा जा रहा है कि अनुपमा की जिंदगी में कोई ऐसा आने वाला है जो उसकी अकेडमी को बचाएगा। आखिर ये शख्स कौन होगा? ये देखना दिलचस्प होगा।
 
पार‍ितोष और क‍िंजल का क्‍या होगा 

पारितोष अपने ही परिवार के लिए जहर उगल चुका है। पारितोष परिवार के बड़ों यानी बा, बापूजी, मामाजी और अनुपमा को खरी-खोटी सुनाता है उसे सिर्फ परिवार में काव्या ही उसे सही नजर आती है। ऐसे में वनराज पारितोष को जोरदार थप्पड़ मारता है। अब घर में चल रहे हालातों को देखकर अनुपमा-वनराज टूट जाएंगे। पारितोष-किंजल घर से जाने के लिए तैयार हैं। किंजल को अपने पति को चुनना पड़ेगा और दोनों घर छोड़कर चले जाएंगे। क्‍या उनको घर छोड़कर जाने पर पछतावा होगा? या तोषु की लाइफ में कोई और आने की भी उम्मीद है। क्योंकि खबर है कि तोषु का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। क्‍या पार‍ितोष और क‍िंजल दोनों साथ रहेंगे? ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

पाखी को मिलेगी माफी

पार‍ितोष और क‍िंजल के इस ड्रामे से पहले जैसा कि सभी जानते हैं पाखी ने भी सबको उंगलियों पर नचाया। खासतौर पर अनुपमा को पाखी ने बहुत दुख दिया है। लेकिन अब पाखी को अपनी गलती का अहसास हुआ है। उसे समझ आया है कि काव्या कैसे मौकापरस्त है। क्‍या इतने बड़े तमाशे के बाद पाखी के व्‍यवहार में बदलाव आएगा? क्‍या वो अनुपमा की परेशानी में साथी बनेगी? वाकई आने वाले वक्त में ये देखना अहम होगा। 

समर और नंद‍िनी के रिश्ते का क्या होगा

अनुपमा में पार‍ितोष अपने ड्रामे में सभी को लपेटे में लेगा। बा, बापूजी, अनुमपा के अलावा वो नंदिनी को भी नहीं बख्शेगा। तोषु ने नंद‍िनी पर आरोप लगाए क‍ि वो सारा द‍िन उनके घर में क्‍यों रहती है? ये बात सुननकर सभी चौंक जाएंगे। क्योंकि ये नंदिनी की खुलेआम बेइज्जती थी। इसका असर समर पर होगा। क्योंकि वो नंदिनी से प्यार करता है। आगे वाले वक्त में समर और नंद‍िनी के र‍िश्‍ते पर भी इसका असर देखने को मिलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।