लाइव टीवी

Anupamaa Spoiler: वनराज लगाएगा काव्या को फटकार, किसिंग स्कैंडल में फंस जाएगी अनुपमा की बेटी पाखी

Updated Apr 15, 2021 | 18:55 IST

Anupamaa TV Show Spoiler Update : अनुपमा-वनराज के घर लौटने पर शाह परिवार उनका स्वागत करता है, लेकिन काव्या इस खुशी के पल में बाधा बन जाती है।

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा आखिरकार बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर आ खड़ा हुआ है।
  • वनराज और अनुपमा के तलाक को बस कुछ ही दिन बचे हैं।
  • शाह परिवार में किसी भी सदस्य को इसकी जानकारी नहीं है।

राजन शाही का टीवी सीरियल अनुपमा आखिरकार बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर आ खड़ा हुआ है। वनराज और अनुपमा के तलाक को बस कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन शाह परिवार में किसी भी सदस्य को इसकी जानकारी नहीं है। वो लोग बस उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों अपने तलाक की बात को भूलकर पिछले कुछ दिनों से खुश होकर साथ रहेंगे। काव्या जैसा कि पहले से ही दोनों के तलाक के बारे में जानती है। ऐसे में वो वनराज के कमरे में घुसकर तलाक की अंतिम तारीख वाले पेपर को चुरा लेती है। काव्या बिना पकड़े कागज चुराने में सफल रही और वो अब बस अनुपमा और वनराज के लौटने का इंतजार कर रही है।

इधर कर्फ्यू खत्म हो चुका है और दोनों रिसॉर्ट से वापस आ गए हैं। परिवार अनुपमा-वनराज का स्वागत करता है, लेकिन काव्या उनके खुशी के पलों में बाधा बन जाती है। काव्या सबके सामने अनुपमा और वनराज के तलाक की तारीख के बारे में बताती है और कहती है कि अब उनके पास सिर्फ दो दिन से भी कम समय बचा है।

यह जानकर परिवार काफी शॉक्ड हो जाता है, लेकिन अनुपमा उन्हें खुश करने की कोशिश करती है और कहती है कि जो भी समय बचा है इसे साथ में सेलिब्रेट करना चाहिए। समर भी ट्रॉफी के साथ घर लौटा है तो अनुपमा वैसे ही बहुत खुश है।

इस बीच वनराज अब काव्या को बाहर ले जाता है और उसे अगले दो दिनों के लिए शाह परिवार से दूर रहने की चेतावनी देता है। क्या काव्या इसे समझ पाएगी? क्या वह शाह को उस समय का आनंद लेने देगी और साथ में उनको सेलिब्रेट करने देगी? वह क्या करेगी? आगे क्या होगा यह जानना काफी दिलचस्प होने वाला है।

मुसीबत में पड़ेगी पाखी
आगामी एपिसोड में अनुपमा में एक बड़ा ट्विस्ट होगा। पाखी जो वनराज और अनुपमा की सबसे छोटी बेटी है, जिसकी कबीर नाम के एक लड़के से दोस्ती है। कबीर बुरे इरादे वाला लड़का है। वो पाखी को एक पार्टी में बुलाएगा और उसे किस करने की प्लानिंग बनाएगा। इस पूरे वाकए को वो अपने दोस्तों की मदद से रिकॉर्ड करेगा। जल्द ही अनुपमा में ये किसिंग स्कैंडल होने वाला है और पाखी इसकी शिकार हो जाएगा। तब अनुपमा और वनराज, पाखी इस झंझट से निकालेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।