लाइव टीवी

Anupamaa में होने वाला है धमाका, बापूजी लेंगे ऐसा फैसला की उड़ जाएगी वनराज की रातों की नींद

Updated Feb 11, 2022 | 17:12 IST

Anupamaa Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में अब बड़ा धमाका होने वाला है। भाई-बहन यानी अनुज और मालविका के टूटते हुए रिश्ते को देखकर बापूजी बहुत उदास हैं जिसकी वजह से अब वह एक ऐसा फैसला लेंगे जिसे सुनकर शाह परिवार को तगड़ा झटका लगेगा। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Anupamaa Spoiler
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • अनुज और मालविका को अलग होता देख कर उदास हैं बापूजी।
  • बापूजी लेने वाले हैं ऐसा फैसला जिसकी वजह से शो में होगा धमाका।

Anupamaa Shocking Twist: पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी दिन पर दिन दिलचस्प होती जा रही है। इस टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि वनराज की वजह से अब अनुज और मालविका अलग हो गए हैं। अनुज ने अपना सारा बिजनेस मालविका को सौंप दिया है और अब वह अनुपमा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए चला गया है। शादी से पहले अनुपमा और अनुज लिव इन रिलेशनशिप हैं जिसकी वजह से बा‌ नाराज है क्योंकि उनकी नजरों में शादी से पहले एक साथ रहना ठीक नहीं है। वहीं, बापूजी और शाह परिवार के अन्य सदस्य अनुपमा और अनुज का साथ दे रहे हैं। इसी बीच में देखा जा रहा है कि अनुज और मालविका को अलग होते देख बापूजी बहुत उदास हैं और अब ऐसा फैसला लेंगे जिसकी वजह से सबके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

बाबूजी लेंगे हैरान कर देने वाला फैसला 

अनुपमा टीवी सीरियल में अब यह देखा जाएगा कि वनराज जब शाह हाउस आता है तो वह सबको यह बताता है कि अनुपमा और अनुज ने ऑफिस छोड़ दिया है और अब पूरे कपाड़िया एंपायर के मालकिन सिर्फ मालविका है। वनराज की यह बात सुनकर बापूजी समेत कई लोगों को झटका लगता है और सब उदास हो जाते हैं। लेकिन बापूजी इससे बहुत परेशान हैं और उनसे अनुपमा और अनुज का यह दुख देखा नहीं जा रहा है। जिसकी वजह से अब बापूजी ऐसा फैसला लेंगे जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। वहीं बा वनराज का साथ देंगी क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि अनुज और मालविका के बीच में जो परेशानी आई है उसकी वजह वनराज नहीं है। 

Also Read: बेड पर लेट अनुपमा की काव्या ने ली अंगड़ाई, मदालसा शर्मा के 'प्राइवेट फोटोज' देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

Also Read: Imlie Latest Twist: मालिनी से बेइज्जती का बदला लेगी इमली, प्यार में पड़ेगा आर्यन सिंह राठौर

अनुपमा टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि बापूजी अब ऐसा फैसला लेंगे जो शाह परिवार को परेशान कर देगा। ‌ शो में अब यह देखा जाएगा कि बापूजी शाह हाउस को छोड़ने का फैसला लेंगे। वह अपना घर छोड़कर अनुपमा और अनुज के साथ रहने चले जाएंगे। बापूजी का यह फैसला सुनकर वनराज बहुत गुस्सा हो जाएगा लेकिन बापूजी उसकी एक नहीं सुनेंगे। जिसके बाद वनराज और बापूजी के बीच में बहुत बड़ा झगड़ा होगा तभी बापूजी वनराज को गद्दार कह देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।