लाइव टीवी

Lock Upp Teaser Release: कंगना ने भाई-भतीजावाद पर एक बार फिर किया तंज, हेटर्स को कहा बी ग्रेड स्ट्रगलर्स

Updated Feb 11, 2022 | 16:09 IST

Kangana Ranaut On Lock Upp: फिल्मों में एक्टिंग करने और फिल्म मेकिंग के बाद अब कंगना रनौत डिजिटल प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। कुछ घंटो एकता कपूर द्वारा निर्देशित रियलिटी शो लॉक अप का टीजर रिलीज हुआ है। अभिनेत्री इस शो को होस्ट करने वाली हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कंगना रनौत
मुख्य बातें
  • सिल्वर स्क्रीन के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंगना का जलवा।
  • एकता कपूर द्वारा निर्देशित रियलिटी शो लॉक अप को कंगना रनौत करेंगी होस्ट।
  • 27 फरवरी 2022 से एमएक्स प्लेयर और एएलटी बालाजी पर स्ट्रीमिंग होगी शुरू।

Lock Upp Teaser Released: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कंगना बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में शुमार हैं, जिन्होंने कड़ी मेहनत और संघर्ष के दम पर बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया है। कंगना बचपन से ही जिद्दी स्वभाव की थीं और उनका यह स्वभाव उन्हें सफलता की बुलंदियों पर ले जाने में कामयाब रहा है। अभिनेत्री जो भी काम करती हैं उसकी गूंज पूरी दुनिया में होती है। फिल्मों में एक्टिंग और फिल्म मेकिंग के बाद अब कंगना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। जी हां, कंगना रनौत एकता कपूर द्वारा निर्देशित रियलिटी शो लॉक अप लेकर आ रही हैं। हालांकि ओटीटी पर आने का तरीका उनका बाकी सुपरस्टार्स से काफी अलग है। रियलिटी शो की कहानी उनकी तरह बेबाक, बिंदास और काफी बोल्ड रहने वाली है। बाला जी बैनर के तले बन रहा ऐसा रियलिटी शो शायद ही आपने कभी देखा होगा।

इसे अब तक का सबसे बड़ा रियलिटी शो बताया जा रहा है। समीक्षकों के अनुसार, रियलिटी शो की कहानी सलमान खान के बहुचर्चित शो बिग बॉस से मिलती जुलती है। लॉक अप में कंटेस्टेंट को बंद कर दिया जाएगा और उन्हें कंगना द्वारा तय किए गए नियमों का पालन करना होगा। बता दें कल रियलिटी शो का पोस्टर जारी किया गया था और आज निर्माताओं ने शो का टीजर लॉन्च किया है। खैर कंगना की तरह टीजर भी काफी विवादित है। एक्ट्रेस कई बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कटाक्ष कर रही हैं। आइए जानते हैं।

Also Read: हार्ट सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर ने किया पहला ट्वीट, अपनी सेहत और इलाज को लेकर दी ये जानकारी

भाई लिखकर नेपोटिज्म पर साधा निशाना

हाल ही में कंगना ने अपने प्रशंसकों के साथ टीजर साझा कर लिखा कि, मेरा जेल है ऐसा, न चलेगी भाईगिरी और ना पापा का पैसा! 27 फरवरी से @mxplayer पर #Lockupp  स्ट्रीमिंग और 16 फरवरी को @altbalaji पर देखने के लिए तैयार हो जाइए। हम सभी जानते हैं कि सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करते हैं और फैंस उन्हें भाई कहते हैं। ऐसे में फैंस सोच रहे हैं कि कैप्शन में वह भाईजान लिखकर सलमान खान पर निशाना साध रही हैं।

Also Read: अकेले दो बेटियों की परवरिश कर रही चाहत खन्ना का छलका दर्द, बोलीं- शादी के बाद फीमेल एक्टर्स को काम मिलने में होती है परेशानी

टीजर लॉन्च कर अपने हेटर्स को लताड़ा

टीजर में कंगना अपने लॉकअप रूम से दर्शकों को रूबरू करवाते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही खेल के नियम बताते हुए उन्होंने अपने सभी हेटर्स को जमकर लताड़ा। वह कहती हैं कि इस दुनिया में दो तरीके के लोग हैं, एक जो मुझे पसंद करते हैं और दूसरे बी ग्रेड स्ट्रग्लर्स जो मेरी बुराई करके मीडिया में सुर्खियों में आना चाहते हैं। मुझे ऐसे नफरत करने वाले लोगों का सामना करना पड़ा है, जिन्होंने मेरी आवाज दबाने के लिए मेरे खिलाफ कई एफआईआर दर्ज करवाए। उन्होंने मेरी लाइफ को 24*7 रियलिटी शो में बदल दिया है। लेकिन अब मेरी बारी है और मैं ला रही हूं सबसे बड़े रियलिटी शो का बाप। मेरे जेल में मेरे रूल्स होंगे और 16 विवादास्पद यानी कंट्रोवर्सियल हस्तियां मेरे कैद में होंगी। वीडियो के अंत में कंगना नेपोटिज्म की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि यहां किसी के बाप के पैसों पर बेल नहीं मिलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।