लाइव टीवी

अनुपमा और अनुज करेंगे गुपचुप शादी? अक्षरा के मंडप पर आएगा बड़ा ट्विस्ट जो दर्शकों को कर देगा शॉक्ड

Updated Mar 28, 2022 | 00:35 IST

Anupamaa TV serial Spoiler update latest Twist: अनुपमा सीरियल के आगे आने वाले एपिसोड में, आप अनुज को शादी के मंडप में अनुपमा का हाथ पकड़े हुए, शादी का वादा करते देखेंगे...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अनुपमा में अब वेडिंग ट्रैक आने वाला है।
  • आप अब अनुज को शादी होते हुए देखने वाले हैं।
  • अनुज और अनुपमा शादी का वादा करते दिखेंगे।

Anupamaa TV serial latest Twist: टीवी सीरियल अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब वेडिंग ट्रैक आने वाला है। अभिमन्यु और अक्षरा की वेडिंग के लिए राजन शाही अनुपमा का विशेष संगम कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि यहां अनुपमा और अनुज भी अपनी शादी में शामिल होंगे। जो अंततः कहानी को और भी दिलचस्प बनाने वाली है। अनुपमा सीरियल के आगे आने वाले एपिसोड में, आप अनुज को शादी के मंडप में अनुपमा का हाथ पकड़े हुए, शादी का वादा करते देखेंगे। आने वाली कहानी काफी दिलचस्प रहेगी क्योंकि आप अनुज और अनुपमा की सीक्रेट शादी को अभिमन्यु और अक्षरा की शादी के ठीक बगल में देखेंगे।

अनुज, अनुपमा के साथ शादी का वादा करने के लिए तैयार है। क्योंकि वह उनके कल को नहीं जानता है कि शाह परिवार में वर्तमान परिदृश्य के कारण वे शादी कर पाएंगे या नहीं...। इसलिए ऐसे में अनुपमा की कहानी दर्शकों के लिए आगे क्या रखती है। क्या अनुज और अनुपमा की शादी की कसम उन्हें जीवन भर जोड़े रखेगी? ये देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है।

पढ़ें- Roadies 18 में मुस्कान जट्टाना तो Lock Upp में दो नए कैदी की हुई एंट्री, जानें टीवी की दिनभर की बड़ी खबरें

अनुज और अनुपमा की लव लाइफ अब एक और चुनौतीपूर्ण दौर के लिए तैयार है। अनुज और अनुपमा अपनी शादी के लिए तैयार हो रहे हैं लेकिन ऐसा लगता है कि अड़चनें आएंगी। कपल उदयपुर में शादी करने जा रहा है, लेकिन इस बड़े दिन से पहले, वनराज उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश की योजना बना रहा है। वनराज चालाकी से राखी के साथ हाथ मिला चुका है और अब अनुज-अनुपमा के लिए बाधाएं पैदा करने के लिए, वह अपनी अगली योजना को अंजाम देगा।


आने वाली कहानी में अनुज और अनुपमा को अपनी शादी से ठीक पहले एक बड़ी मुसीबत में पड़ते देखने को मिलेगा। हालांकि यह शादी जरूर होगी, फिर भी क्या अनुज और अनुपमा इस आने वाले तूफान से बाहर निकल पाएंगे? क्या वे अपनी लव लाइफ में आने वाले टर्नओवर को संभाल पाएंगे?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।