लाइव टीवी

Anupamaa TV Serial Update: TV शो में होगा हाई-वोल्टेज ड्रामा, काव्या को सबक सिखाने के लिए अनुपमा लेगी सख्त कदम

Updated Jun 28, 2021 | 16:34 IST

अनुपमा में अब एक नया ट्विस्ट आने वाला है। शाह परिवार को तोड़ने की चाल काव्या चल चुकी है जिससे शाह परिवार के बीच में खलबली मच जाएगी। यहां जानें अनुपमा के अगले एपिसोड में और क्या होने वाला है।

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा के अगले एपिसोड में शाह परिवार में मचेगी बड़ी हलचल, काव्या के चाल से रिश्तों में होगा अनबन।
  • सबके सामने वनराज का मजाक उड़ाने के बाद अब अनुपमा और किंजल के रिश्ते में काव्या लगाएगी आग।
  • काव्या के चाल को समझ जाएगी अनुपमा, शाह परिवार को तोड़ने की चल रही है काव्या चाल।

छोटे पर्दे का प्रसिद्ध टीवी शो अनुपमा लाखों दिलों पर राज करता है। टीआरपी की रेस में अधिकतर पहला पायदान हासिल करने वाला टीवी शो अनुपमा में अब तबाही मचने वाली है। काला बादल बन कर काव्या अब शाह परिवार के ऊपर बरसने वाली है। काव्या अब शाह परिवार को तोड़ने के लिए नई-नई चाले चल रही है जिसका असर अनुपमा पर सबसे ज्यादा पड़ने वाला है। कहा जा रहा है कि, काव्या अनुपमा और किंजल के रिश्ते में आग लगाने वाली है जिससे किंजल अब अनुपमा के खिलाफ जा सकती है। अनुपमा और किंजल के रिश्ते में आ रही तकरार को देख कर शाह परिवार पर बुरा असर पड़ेगा। आने वाले एपिसोड में यह पता चलेगा कि क्या काव्या को सबक सिखाने के लिए अनुपमा कोई सख्त कदम लेगी या नहींं। यहां जानें, काव्या की वजह से शाह परिवार पर आएगी कौन सी नई मुसीबत।

क्या है काव्या की नई चाल?

अनुपमा के अगले एपिसोड में कई उतार-चढ़ाव आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि काव्य अब किंजल को अपना नया शिकार बनाने वाली है जिससे किंजल भी अनुपमा के खिलाफ हो जाएगी। दरअसल होगा यह कि, अनुपमा काम पर जाने से पहले पूरा खाना तैयार कर लेती है मगर वह किंजल को रोटियां बनाने के लिए कहती है। पूरा दिन ऑफिस के काम की वजह से थकी हारी किंजल को किचन में रोटियां बनाना पड़ता है। यह देख कर काव्या अपनी चाल चलने लगती है और किंजल से कहती है कि अनुपमा के काम करने की वजह से घर की अब सारी जिम्मेदारी उसके ऊपर आ गई है।

डिनर के दौरान जब अनुपमा किंजल से सुबह की रोटियों के लिए पूछती है तब वह अनुपमा को उल्टा जवाब देती है जिससे बा और बाबूजी डिनर टेबल छोड़ कर चले जाते हैं। किंजल के व्यवहार में आए इस बदलाव को देखकर अनुपमा यह समझ जाती है कि काव्या शाह परिवार को एक दूसरे के खिलाफ करके तोड़ना चाहती है। जिसके बाद वह किंजल को मनाने की कोशिश करती है। अब अगले एपिसोड में देखना यह है कि क्या काव्या शाह परिवार को तोड़ने में सफल होगी या नहीं।

क्या हुआ था पिछले एपिसोड में?

पिछले एपिसोड में हम सब ने यह देखा कि काव्या पूरे शाह परिवार के सामने कैफे में नौकरी कर रहे वनराज का मजाक उड़ाती है और उसे लूजर कहकर पुकारती है। जब किंजल वनराज से क्लाइंट को लेकर मदद मांगती हैं तब काव्या वनराज का मजाक उड़ाते हुए यह कहती है कि वह किंजल की मदद नहीं कर सकता क्योंकि वह अभी कॉफी बेचने में व्यस्त है। इस परिस्थिति को देखते हुए समर वनराज का साथ देता है जिससे घर के सभी सदस्य चौंक जाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।