लाइव टीवी

Anupamaa में होगी इस‌ गबरु जवान की एंट्री, बिजनेस पार्टनर के रूप में मालविका को मिलेगा अब हमसफर

Updated Feb 08, 2022 | 20:13 IST

Anupamaa TV Serial New Entry: अनुपमा टीवी सीरियल में फिलहाल बेहद दिलचस्प ट्रैक देखा जा रहा है। एक तरफ जहां अनुज मालविका को अपना सारा बिजनेस देने वाला है तो वहीं अब मालविका की जीवन में एक शख्स की वापसी होगी जिसकी वजह से पासा पलट जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Anupamaa New Entry
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में होने वाला है बड़ा धमाका।
  • इस टीवी सीरियल में होने वाली है एक धमाकेदार एंट्री।
  • वनराज के खिलाफ जंग लड़ने में यह शख्स करेगा मालविका की मदद।

Anupamaa Upcoming Twists: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी फिलहाल रोलर कोस्टर राइड पर है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट आ रहे हैं। लेकिन दर्शकों का मनोरंजन सिर्फ इन्हीं स्पाॅयलर्स पर नहीं थमेगा, क्योंकि अब इस धारावाहिक की कहानी ऐसे-ऐसे मोड़ लेगी जिसकी वजह से शो के हर एक एपिसोड में हाई पाॅइंट ड्रामा बना रहेगा। फिलहाल इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि अनुज अपनी सारी प्रॉपर्टी मालविका के नाम कर अनुपमा के साथ रहने आ जाएगा वहीं शादी से पहले ऐसा कदम उठाने के लिए बा अनुज और अनुपमा का विरोध करेंगी। एक तरफ जहां यह देखा गया कि मालविका अनुज को अनुपमा का साथ छोड़ देने के लिए कहती है तो अब इस टीवी सीरियल में कुछ ऐसा होगा जिसकी वजह से वनराज के खिलाफ मालविका को जंग लड़ने में मदद मिलेगी। 

Also Read: अनुपमा-अनुज बने लिवइन पार्टनर? शादी से पहले साथ रहने पर बा करेगी हंगामा, जानें अनुपमा में इस हफ्ते आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट

अनुपमा टीवी सीरियल में होगी नई एंट्री

इस टीवी सीरियल के मौजूदा स्टोरीलाइन की बात की जाए तो यह देखा जा रहा है कि वनराज के खिलाफ जंग लड़ते समय अनुज ने अपना सब कुछ खो दिया है। वनराज ने काव्या को भी छोड़ दिया और अब अनुज-अनुपमा के खिलाफ मालविका को भड़का रहा है। लेकिन वनराज की किस्मत अब उसे पटखनी देगी। ऐसा इसलिए क्योंकि अब अनुपमा धारावाहिक में एक नए शख्स की एंट्री हो रही है जो मालविका को वनराज के खिलाफ जंग लड़ने में मदद करेगा। कहा जा रहा है कि इस शख्स के आने से मालविका की ताकत दोगुनी हो जाएगी।

Also Read: वनराज के साम दाम दंड भेद का अनुज देगा मुंहतोड़ जवाब, अनुपमा और मालविका दोनों को बचाने के लिए बनाया मास्टर प्लान!

इस शख्स की होगी एंट्री

अनुपमा टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि इस टीवी सीरियल में अक्षय की एंट्री होगी। एक बार फिर मालविका के जीवन में अक्षय की वापसी हो रही है और इस बार अनुज को यह अहसास हो जाएगा कि मालविका के लिए अक्षय सही इंसान है। किस्मत का खेल है कि एक बार फिर मालविका और अक्षय जा मिलेंगे। अक्षय के आ जाने से मालविका की ताकत दोगुनी हो जाएगी और वह वनराज को सबक सिखाएगी। मालविका और अक्षय की वजह से वनराज नाकों चने चबाने लगेगा। इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि अक्षय अब मालविका का नया बिजनेस पार्टनर बनेगा। खबरों के अनुसार, वह सिर्फ मालविका का बिजनेस पाटनर ही नहीं बल्कि उसका लाइफ पार्टनर भी बन जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।