लाइव टीवी

इतना बदल गए हैं नाइंटीज के यह टाॅप चाइल्ड एक्टर्स, तब और अब की तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश 

Updated Feb 08, 2022 | 17:46 IST

Transformation Of 90s TV Show's Child Actors: आपको 90 के दशक में प्रसारित होने वाले कुछ टीवी सीरियल्स तो याद ही होंगे जैसे जस्ट मोहब्बत और देख भाई देख। इन टीवी शोज में कई चाइल्ड एक्टर्स काम करते थे जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से हर एक दर्शक का दिल जीत लिया था। क्या आपको पता है अब यह चाइल्ड एक्टर्स कैसे दिखते हैं?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
गजब का है नाइंटीज के इन टाॅप चाइल्ड एक्टर्स का ट्रांसफॉरमेशन
मुख्य बातें
  • गजब का है नाइंटीज के इन टॉप चाइल्ड एक्टर्स का ट्रांसफॉरमेशन।
  • बहुत डैशिंग हो गए हैं जस्ट मोहब्बत टीवी सीरियल के हर्ष लुनिया।
  • देख भाई देख की करिश्मा आचार्य भी हो गई हैं अब बहुत ग्लैमरस।

Transformation Of 90s Sitcom's Child Actors: 90 के दशक में छोटे पर्दे पर ऐसे कई टीवी सीरियल्स प्रसारित हुए जिनके कलाकारों ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली थी। इन कलाकारों में कुछ ऐसे चाइल्ड एक्ट्रेस भी मौजूद थे जिन्होंने बेहद छोटी उम्र में अपने बेहतरीन अभिनय से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया था। क्या आपको पता है कि अब यह चाइल्ड एक्टर्स कैसे दिखते हैं? अगर नहीं, तो यह लेख जरूर पढ़ें और इन चाइल्ड एक्टर्स के गजब के ट्रांसफॉरमेशन के बारे में जरूर जानें।

हर्ष लुनिया 

जस्ट मोहब्बत टीवी सीरियल में जय मल्होत्रा का किरदार निभाने वाले हर्ष लुनिया अब हैंडसम हंक बन गए हैं। जस्ट मोहब्बत टीवी सीरियल के बाद उन्हें कई और टेलिविजन शोज और मूवीज में देखा गया था। आखिरी बार वह अनुभव सिन्हा के कबूतर में नजर आए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि हर्ष के पास एक हॉर्स फार्म भी है जिसका वह खुद देखभाल करते हैं।

Also Read: Bhabhi Ji Ghar Par Hai: क्या नेहा पेंडसे के बाद अब फ्लोरा सैनी निभाएंगी अनिता भाभी का किरदार? 

आदित्य कपाड़िया

आदित्य कपाड़िया जस्ट मोहब्बत टीवी सीरियल में एक बेहद रोचक किरदार में नजर आए थे। आदित्य को इस टीवी सीरियल में हर्ष उर्फ जय के काल्पनिक दोस्त के रोल में देखा गया था। अब आदित्य कपाड़िया बहुत हैंडसम हो गए हैं और उनकी शादी भी हो गई है। आदित्य को कई टीवी सीरियल्स में देखा गया है। आदित्य को आखिरी बार तेरा यार हूं मैं टीवी सीरियल में देखा गया था। 

अजय नागरथ

फैमिली नंबर वन में तूफान का किरदार निभाने वाले अजय नागनाथ ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया था। अब अजय को बड़े अच्छे लगते हैं 2 टीवी सीरियल में आदित्य शेखावत के किरदार में देखा जा सकता है। इस टीवी सीरियल में अजय का किरदार बेहद प्रभावशाली है। अजय लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर थे लेकिन अब उन्होंने बड़े अच्छे लगते हैं 2 टीवी सीरियल से छोटे पर्दे पर वापसी की है। 

मास्टर मंजूनाथ

मालगुडी डेज टीवी सीरियल में मास्टर मंजूनाथ को डब्ल्यू एस स्वामीनाथन उर्फ स्वामी के किरदार में देखा गया था। यह टीवी सीरीज आर के नारायण द्वारा लिखी गई कहानियों पर आधारित थी। मास्टर मंजूनाथ ने 3 साल की उम्र से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। लेकिन मालगुडी डेज में काम करके उन्हें पहचान मिली। इसके साथ मास्टर मंजूनाथ को छह अंतरराष्ट्रीय, एक राष्ट्रीय और एक स्टेट अवॉर्ड से उनके बेहतरीन अभिनय के लिए नवाजा गया था। वह कई रीजनल फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Also Read: Roadies 19: शो क्विट करने के पीछे नहीं है कोई मसाला, इस वजह से रोडीज नहीं कर रहे रणविजय सिंघा

करिश्मा आचार्य

देख भाई देख टीवी सीरियल में करिश्मा आचार्य ने विशाल की बहन आभा का किरदार निभाया था। करिश्मा आचार्य अब एक सक्सेसफुल कॉस्टयूम डिजाइनर और फैशन स्टाइलिस्ट बन गई हैं। एक्टिंग की दुनिया को छोड़ कर उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की दुनिया में अपना करियर बनाया है‌।

सनी सिंह

क्या आपको देख भाई देख टीवी सीरियल का वह शरारती बच्चा याद है जो हर एक के नाक में दम कर देता था। उस शरारती बच्चे का किरदार कोई और नहीं बल्कि सनी सिंह निभाते थे। इस टीवी सीरियल में सनी सिंह ने समीर और सुनीता के बेटे का किरदार निभाया था। अब वह गबरु जवान बन गए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी सिंह ने शाहिद कपूर की फिल्म पाठशाला से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

स्वप्निल जोशी

उत्तर रामायण टीवी सीरियल से स्वप्निल जोशी ने अपना टीवी डेब्यू बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया था। इस टीवी सीरियल में स्वप्निल जोशी ने कुश का किरदार निभाया था। स्वप्निल जोशी ने हिंदी और मराठी थिएटर, टेलीविजन और सिनेमा में कई उम्दा किरदार निभाए हैं। वह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।