लाइव टीवी

Anupamaa Apurva Agnihotri Comeback: अद्वैत करेगा अनुपमा को प्रपोज, अपूर्व अग्‍न‍िहोत्री की TV शो में वापसी

Updated Jul 27, 2021 | 09:06 IST

Apurva Agnihotri Entry in anupamaa| Advait Khanna Anupama Love Interest:अपूर्व अग्निहोत्री टीवी सीरियल अनुपमा में कमबैक कर रहे हैं। उनके किरदार अद्वैत की कुछ कड़वी अतीत की कहानी है जो किसी को नहीं बताई गई है...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा में बहुत कुछ ड्रामा होने वाला है।
  • अब अनुपमा के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा।
  • फिर से अद्वैत की अनुपमा की लाइफ में वापसी हो रही है।

अनुपमा स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला एक लोकप्रिय डेली सीरियल है। जो कम वक्त में अपनी यूनिक स्टोरीलाइन और ट्विस्ट की वजह से दर्शकों के दिलों में राज करने लगा है। टीवी शो अनुपमा लगातार टीआरपी लिस्ट में भी नंबर-1 बना हुआ है। कहानी की बात करें तो फिलहाल अनुपमा की लाइफ का टर्निंग प्वाइंट चल रहा है। अनुपमा, काव्या और वनराज से दूर रहने का फैसला करती है। अनुपमा, शाह परिवार को बताती है कि वह अब वनराज के बिजनेस में शामिल नहीं है और बा को अपने कैफे में मदद करने के लिए कहती है।

अब अनुपमा सीरियल में बा शेफ के साथ वनराज की रसोई संभाल रही है। अनुपमा उसे हेल्दी कीटो बर्गर बनाना सिखाती हैं। देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है?  वैसे इसी के साथ अनुपमा में बहुत कुछ ड्रामा भी होने वाला है। क्योंकि लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा।

पहले देखा गया था कि अद्वैत, अनुपमा की लाइफ में सारथी की तरह आया था और देखते ही देखते अनुपमा भी उसे गुरुजी की तरह मानती थीं। अद्वैत, अनुपमा को पसंद करता था लेकिन कभी भी उसने अपने प्यार को लेकर उससे बात नहीं की थी। अब बताया जा रहा है कि शो में अद्वैत की वापसी हो रही है। 

जी हां, अपूर्व अग्निहोत्री अनुपमा में कमबैक कर रहे हैं। अद्वैत की कुछ कड़वी अतीत की कहानी है जो अभी भी किसी को नहीं बताई गई है। साथ ही दर्शक भी इस ट्विस्ट से अनजान हैं। अब जाकर अनुपमा के रिसोर्ट से बाहर चले जाने के बाद अद्वैत को अनुपमा के लिए अपनी प्रेम भावनाओं के बारे में पता चला है। अद्वैत को पता चला है कि वो अनुपमा को प्यार करने लगा है। इसलिए अद्वैत ने उसके जीवन में लौटने और कहानी को मसाला देने का फैसला करता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। 

इधर अनुपमा पहले ही वनराज और काव्या के खिलाफ हो चुकी है। ऐसे में वनराज को अनुपमा पर बहुत गुस्सा है। ऐसे में अद्वैत की वापसी के साथ अनुपमा को एक अच्छा दोस्त मिल सकता है जिसके साथ वो अपनी परेशानियां शेयर कर सकेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।