लाइव टीवी

Rupali Ganguly ने शेयर की मॉर्डन अवतार में फोटो, क्‍या शो Anupamaa में आने वाला है नया ट्विस्‍ट

Updated Feb 03, 2021 | 23:37 IST

Rupali Ganguly Modern Avtar: स्‍टार प्‍लस के सीरियल अनुपमा में लीड रोल न‍िभाने वाली अदाकारा रूपाली गांगुली ने मॉडर्न अवतार से फैंस को हैरान कर द‍िया है।

Loading ...
Rupali Ganguly
मुख्य बातें
  • रूपाली गांगुली ने मॉडर्न अवतार से फैंस को हैरान कर द‍िया है।
  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल अनुपमा में लीड रोल न‍िभाती हैं रूपाली।

Rupali Ganguly Modern Avtar: स्‍टार प्‍लस के सीरियल अनुपमा में लीड रोल न‍िभाने वाली अदाकारा रूपाली गांगुली ने मॉडर्न अवतार से फैंस को हैरान कर द‍िया है। रूपाली गांगुली ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर नई तस्‍वीर साझा की है जिसमें वह पौधों के बीच बैठी नजर आ रही हैं और कॉफी का आनंद ले रही हैं। उनके चेहरे पर मनमोहक मुस्‍कान है और बाल खुले हुए हैं। रूपाली की इस तस्‍वीर को 50 हजार से ज्‍यादा यूजर्स ने पसंद किया है। रूपाली उन अदाकाराओं में से हैं जो सादगी पसंद करती हैं और लोप्रोफाइल रहना पसंद करती हैं।

अपनी इस तस्‍वीर को साझा करते हुए रूपाली ने ल‍िखा- 'बस काफी हो गया।' रूपाली को टीवी पर अक्‍सर सादा सिंपल साड़ी में देखने वाले फैंस ने जब उन्‍हें इस मॉडर्न अवतार में देखा तो दंग रह गए। फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि जल्‍द ही इस शो में उन्‍हें कोई ट्व‍िस्‍ट देखने को मिलेगा। हालांकि ये तो वक्‍त ही बताएगा कि क्‍या उनका यह लुक स्‍क्रीन पर नजर आएगा? 



बता दें कि अनुपमा सीरियल TRP टीआरपी के मामले में पिछले काफी समय से टॉप पर बना हुआ है और इसकी वजह से लीड एक्टर Rupali Ganguly इन दिनों चर्चा में हैं। रूपाली का जन्म 5 अप्रैल 1977 को कोलकाता में हुआ था। वह फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं। एक्टिंग की दीक्षा उन्‍हें बचपन से ही मिली। उन्होंने 1985 में केवल 7 साल की उम्र में फिल्म साहेब में काम किया था। 

वह अपने पिता की फ‍िल्‍म बलिदान में भ्‍री नजर आईं। इसके बाद उन्होंने साल 2000 में टीवी की दुनिया में कदम रखा और Sukanya सीरियल में नजर आईं। उन्‍हें Sanjivani और Bhabhi सीरियल में भी देखा गया। 2006 में वह Bigg Boss का भी हिस्‍सा रहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।