लाइव टीवी

Anusha Dandekar Baby Girl: मां बनीं अनुषा दांडेकर, दिखाई अपनी नन्ही परी की पहली झलक

Updated Jun 03, 2022 | 17:48 IST

Anusha Dandekar baby girl First pictures: अनुषा दांडेकर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। ऐसे में उनकी बेटी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। क्या ये अनुष्का की अपनी बेटी है या फिर वो सेरोगेसी की मदद से मां बनी हैं?

Loading ...
अनुषा दांडेकर।
मुख्य बातें
  • अनुषा दांडेकर बनीं मां
  • एक्ट्रेस ने नए पोस्ट से सबको चौंकाया
  • शेयर की बेटी की पहली झलक

Anusha Dandekar Daughter: टीवी एक्ट्रेस, होस्ट और वीजे अनुषा दांडेकर ने अपनी नई इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को चौंका दिया है। अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वो मां बन गई हैं। अनुषा दांडेकर के घर एक नन्ही परी आई है जिसकी पहली झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई नई पोस्ट में अनुषा दांडेकर अपनी बेटी सहारा के साथ नजर आ रही हैं।  

अनुषा दांडेकर ने लिखा, 'फाइनली मेरे पास एक छोटी बच्ची है जिसे मैं अपना कह सकता हूं... मेरी इस परी का परिचय, सहारा... मेरे जीवन का सबसे बड़ा प्यार। मॉन्स्टर और गैंगस्टा और मैं अब आपकी देखभाल करने जा रहे हैं। आपको स्पॉइल कर देंगे और हमेशा-हमेशा आपकी रक्षा करेंगे! आई लव यू बेबी गर्ल, योर मम्मी...।'

पढ़ें- 'सैनिटरी पैड की तरह कंडोम भी खरीदें लड़कियां'- नुसरत भरुचा ने दिया बेबाक बयान

जैसा कि अनुषा दांडेकर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। ऐसे में उनकी बेटी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। जैसे क्या ये अनुष्का की अपनी बेटी है या फिर वो सेरोगेसी की मदद से मां बनी हैं? मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुषा ने बच्ची को गोद लिया है और वह वर्तमान में मातृत्व का आनंद ले रही है। 

आपको बता दें, एमटीवी के पॉपुलर शो लव स्कूल की मेजबानी करने वाले करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर रियल लाइफ में कपल थे। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद थी। मगर 3 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल  2019 के दौरान उनकी राहें अलग हो गईं। इसके पीछे कई अलग अलग वजह बताई गईं, लेकिन कभी भी दोनों ने खुलकर इस बारे में बात नहीं की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।