लाइव टीवी

धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद क्या अब ओटीटी पर रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म तेजस? जानें यहां

Updated Jun 03, 2022 | 18:38 IST

Kangana Ranaut Film Tejas: कंगना की फिल्म धाकड़ की असफलता के बाद अब कंगना की आने वाली फिल्म तेजस के निर्माता इसे सीधा ओटीटी पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 के सामने कंगना की फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही है.

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kangana Ranaut Film Tejas
मुख्य बातें
  • धाकड़ की असफलता के बाद सीधा ओटीटी पर रिलीज हो सकती है फिल्म तेजस।
  • बॉक्स ऑफिस पर विफल रही कंगना (Kangana) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad)।
  • तेजस के निर्माता फिल्म के कुछ हिस्से को दोबारा शूट कर रहे हैं।

Kangana Ranaut Film Tejas To Release On OTT Platform: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut Film) की एक्शन फिल्म धाकड़ (Dhaakad) ने लोगों के साथ-साथ फिल्म निर्माताओं की उम्मीदों पर भी पानी फेर दिया है। अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 (Kartik Aryan Film Bhool Bhulaiyaa 2) के सामने कंगना की फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया दर्शकों की पहली पसंद बन गई, यहां तक कि कई सिनेमाघरों में धाकड़ की जगह भी ले ली है। धाकड़ के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल होने के बाद अब उम्मीद जताई जा रही है कि कंगना रनौत की अगली फिल्म तेजस के निर्माता इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने का जोखिम लेने से बच रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना की फिल्म तेजस के निर्माता इस फिल्म को सिनेमाघरों की बजाए सीधा एक ओवर-द-टॉप प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Also Read: Janhit Mein Jaari: 'सैनिटरी पैड की तरह कंडोम भी खरीदें लड़कियां'- नुसरत भरुचा ने दिया बेबाक बयान

क्या तेजस नहीं होगी सिनेमाघरों में रिलीज?
कंगना रनौत इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'तेजस' की तैयारियों में जुटी हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के निर्माता कुछ हिस्सों को फिर से शूट कर रहे हैं और साथ ही धाकड़ के बुरी तरह फेल होने के बाद फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए एक सूत्र के यह बताया कि, “धाकड़ के बाद अब तेजस के निर्माता उस तरह की गलती नहीं दोहराना चाहते। जिस वजह से फिल्म के कुछ हिस्सों को फिर से शूट करने का फैसला किया गया है। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कंगना के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए, RSVP को लगता है कि तेजस को सीधे ओटीटी पर रिलीज करना ज्यादा बेहतर साबित होगा।”

Also Read: परमीश वर्मा ने लिया बड़ा फैसला, भाई सिद्धू मूसे वाला के अंतिम भोग तक कैंसिल किए सभी शोज

फिल्म में कंगना निभा रही हैं फाइटर पायलट की भूमिका  
कंगना रनौत फिल्म तेजस में भारतीय वायु सेना के एक फाइटर पायलट की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है, कंगना के अलावा, फिल्म में अंशुल चौहान, संकल्प गुप्ता और वरुण मित्रा भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।