लाइव टीवी

Bade Acche Lagte Hain 2: बड़े अच्छे लगते हैं 2 की शूटिंग शुरू, 10 साल बड़े नकुल मेहता संग दिखेंगी दिशा परमार

Updated Aug 07, 2021 | 08:18 IST

Bade Acche Lagte Hain 2 Shooting Photos: बड़े अच्छे लगते हैं 2 टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फाइनली सेट से शूटिंग की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें नकुल मेहता और दिशा परमार साथ-साथ नजर आ रहे हैं...

Loading ...
दिशा परमार और नकुल मेहता।
मुख्य बातें
  • बड़े अच्छे लगते हैं 2 शो के लीड स्टार को फाइनल कर दिया गया है।
  • सीरियल में छोटे परदे की पुरानी पसंदीदा जोड़ी नकुल मेहता और दिशा परमार नजर आएंगे। 
  • फाइनली सेट से शूटिंग की एक तस्वीर सामने आ चुकी है।

पिछले कुछ हफ्तों से बड़े अच्छे लगते हैं 2 और इसके लीड स्टार को लेकर काफी चर्चा हो रही है। शो की कास्टिंग को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं और ऐसी अफवाहें थीं कि दिव्यांका त्रिपाठी को नकुल मेहता के साथ मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। हालांकि, शो ना करने के बारे में दिव्यांका त्रिपाठी ने साफ बता दिया। 

इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम आगे आया और फिर ऐसा लगा कि निर्माताओं ने नकुल मेहता को उनकी एक्स को-स्टार दिशा परमार के साथ पेयर किया जा रहा है। अब बड़े अच्छे लगते हैं 2 शो के लीड स्टार को सचमुच में फाइनल कर दिया गया है, ये कोई और नहीं बल्कि छोटे परदे की पुरानी पसंदीदा जोड़ी नकुल मेहता-दिशा परमार हैं। 

बड़े अच्छे लगते हैं 2 टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फाइनली बड़े अच्छे लगते हैं 2 के सेट से शूटिंग की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें नकुल मेहता(38) और दिशा परमार(28) साथ-साथ नजर आ रहे हैं। साफ है राम कपूर और साक्षी तंवर के हिट शो के आने वाले दूसरे सीजन में अब नुकल मेहता-दिशा परमार फाइनल हो चुके हैं। सोर्सेस का कहना है कि यह फोटो उनके शूट के पहले दिन की है।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 की शूटिंग फोटो में दिशा परमार हल्के पीले और सफेद रंग के एथनिक वियर में नजर आ रही हैं। उनके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ है। इस बीच नकुल को नीले रंग के सूट में देखा जा सकता है। ये तस्वीर इंडस्ट्री में उनके शुरुआती दिनों की याद दिला रही है। वैसे अगर निर्माताओं ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए नकुल और दिशा को चुना है, तो निश्चित रूप से ये ऑन-स्क्रीन अपनी केमिस्ट्री से जादू बिखेरते नजर आएंगे।


दिशा परमार और नकुल मेहता ने पहले टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार से डेब्यू किया था। इसमें दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करते दिखे थे। शो में दोनों ने पंखुड़ी और आदित्य की भूमिका निभाई थी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो नकुल और दिशा दोनों अपने जीवन के कुछ बेहतरीन पलों का आनंद उठा रहे हैं। नकुल हाल ही में बेटे सूफी के पिता बने हैं वहीं दिशा ने राहुल वैद्य के साथ शादी के बंधन में बंधकर शादीशुदा जीवन का आनंद ले रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।