लाइव टीवी

Rekha GHKKPM Fees: रेखा ने गुम है किसी के प्यार में के लिए ली मोटी फीस, 1 मिनट के लिए चार्ज किए इतने करोड़

Updated Aug 07, 2021 | 07:19 IST

Rekha Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Fees: रेखा की गुम है किसी के प्यार में प्रोमो स्पेशल अपीयरेंस खूब चर्चा में रही। 1 मिनट की इस शॉर्ट उपस्थिति के लिए बॉलीवुड डीवा ने ली मोटी रकम...

Loading ...
रेखा।
मुख्य बातें
  • रेखा जिस टीवी शो में जाती हैं वहां चार चांद लगा देती हैं।
  • अब गुम है किसी के प्यार में उनका जादू बिखरता साथ दिख रहा है।
  • 1 मिनट की उपस्थिति के लिए बॉलीवुड डीवा ने मोटी रकम ली है।

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा जिस टीवी शो में जाती हैं वहां चार चांद लगा देती हैं। हम सभी जानते हैं कि सदाबहार अदाकारा रेखा के बराबर कोई नहीं है और ना ही उनका कोई रिप्लेसमेंट है। कुछ वक्त पहले ही रेखा टीवी शो गुम है किसी के प्यार में से जुड़ी थी। एक्ट्रेस ने सीरियल के प्रमोशन के लिए स्पेशल प्रोमो शूट किया था। अब रेखा ने लॉन्च के बाद गुम है किसी के प्यार में एकबार फिर से वापसी की है और सीरियल का नया प्रोमो शूट किया है। रेखा को भले ही अक्सर पर्दे पर नहीं देखा जाता है, लेकिन जब भी वो आती हैं सारी महफिल लूट लेती हैं। 

गुम है किसी के प्यार में भी उनका जादू बिखरता साथ दिख रहा है। स्क्रीन पर आते ही रेखा ने शो को एक पायदान ऊपर उठा दिया है। हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा समय-समय पर छोटे पर्दे पर चुनिंदा शोज में कभी-कभी दिखाई देती हैं, लेकिन क्या आपने कभी उनकी इस अपीयरेंस के चार्जेस कितने होंगे? रेखा का गुम है किसी के प्यार में के प्रोमो स्पेशल अपीयरेंस को लेकर खूब चर्चाओं में रहा। 

इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार, प्रोमो में 1 मिनट की इस शॉर्ट उपस्थिति के लिए बॉलीवुड डीवा रेखा को लगभग 5-7 करोड़ की बड़ी राशि मिली है! जी हां, रेखा को गुम है किसी के प्यार के प्रोमो शूट के लिए मोटी फीस दी गई है। 

इंडस्ट्री के एक सूत्र ने बताया कि रेखा जी के समानांतर कोई नहीं है! हम सभी जानते हैं कि उनका करिश्मा असीम है और वह शो के लॉन्च के समय पहले प्रोमो का भी हिस्सा थीं। शो का टाइटल, बॉलीवुड के सबसे मधुर गीतों में से एक से प्रेरित है और इस गाने का उनके दिल में एक विशेष स्थान है। यह वास्तव में अद्भुत है कि वह दूसरे प्रोमो का भी हिस्सा हैं जो शो में सई और विराट की प्रेम कहानी में आई परेशानियों के बारे में है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।