लाइव टीवी

सर्जरी के बाद नकुल मेहता ने शुरू की बड़े अच्छे लगते हैं 2 की शूटिंग, लिखा- 'एक अंग हो गया कम'

Updated Jun 07, 2022 | 19:34 IST

Nakuul Mehta Bade Acche Lagte Hain 2: एक्टर नकुल मेहता की हाल ही में अपेंडिक्स की सर्जरी हुई है। इसके बाद अब एक्टर ने सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 के सेट पर वापसी की है।

Loading ...
Bade Acche Lagte Hain 2
मुख्य बातें
  • नकुल मेहता ने शुरू की बड़े अच्छे लगते हैं 2 की शूटिंग
  • शो में आएगा पांच साल का लीप।
  • नकुल मेहता ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की फोटो।

Nakul Mehta Bade Acche Lagte Hai 2: टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 के एक्टर नकुल मेहता को पिछले दिनों अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनकी अपेंडिक्स की सर्जरी की गई थी। अब नकुल मेहता ने काम पर वापसी की है। सोशल मीडिया पर नकुल मेहता ने एक लंबा पोस्ट लिखा और बताया कि वह बड़े अच्छे लगते हैं 2 के सेट पर वापसी करने जा रहे हैं।  

नकुल मेहता (Nakul Mehta) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बड़े अच्छे लगते हैं 2 के 125वे एपिसोड की स्क्रिप्ट की फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'दिन: याद नहीं, रसद: एक अंग कम। महत्वकांक्षा: ऊंचाई में।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की कहानी में जल्द ही पांच साल का लीप आने वाला है। यही नहीं शो में राम के किरदार में बहुत बड़ा बदलाव आने वाला है। शो के नए प्रोमो के मुताबिक पांच साल बाद राम और प्रिया अलग-अलग रह रहे हैं। प्रिया के पास राम की बेटी भी रह रही है। बेटी की सभी आदतें अपने पिता की तरह ही है।    

Also Read: टीवी अभिनेता नकुल मेहता की अब कैसी है तबीयत, जानें कब से शुरू करेंगे बड़े अच्छे लगते हैं 2 की शूटिंग?

प्रिया से नफरत करने लगेगा राम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया राम को बताएगी कि वह कृष उर्फ पीयूष सहदेव के बच्चे की मां बनने वाली हैं। राम ये सुनकर चौंक जाएगा और बिल्कुल टूट जाएगा। वह प्रिया से नफरत करने लगेगा। ये नफरत जल्द ही गुस्से में बदल जाएगी और वह दिशा से बदला लेना चाहता है। आपको बता दें कि अभी तक शो में दिखाया है कि राम का किरदार बेहद नरम दिल का है। ऐसे में ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि नकुल मेहता के इस नए अवतार को फैंस कितना पसंद करते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता ने कुछ एपिसोड्स की शूटिंग एडवांस में कर रखी थी। इस कारण उन्हें परेशानी नहीं हुई थी। वहीं, अपनी हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट भी लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा था कि उनका अपेंडिक्स निकाल लिया गया है। उन्होंने डॉक्टर को धन्यवाद भी कहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।