लाइव टीवी

एक्टर नकुल मेहता को अस्पताल से मिली छुट्टी, जानें कैसी है 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के राम कपूर की तबीयत

Updated Jun 03, 2022 | 09:11 IST

Nakuul Mehta Discharged: एकता कपूर के मशहूर टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं में राम कपूर का रोल प्ले करने वाले एक्टर नकुल मेहता को अस्पताल से छु्ट्टी मिल गई है। वो जल्द ही अपने शो की शूटिंग शुरू कर पाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Nakuul Mehta
मुख्य बातें
  • अस्पताल से डिस्चार्ज हुए एक्टर नकुल मेहता।
  • नकुल मेहता का अपेंडिक्स का इलाज हुआ है।
  • मालूम हो कि इन दिनों वो टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रहे हैं।

टीवी एक्टर नकुल मेहता की हाल ही में तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। बाद में यह जानकारी सामने आई कि उनका अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ है। हालांकि अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो अपने घर वापस आ गए हैं। 

अस्पताल से मिली छुट्टी

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक नकुल मुंबई के जूहू स्थित सुजय अस्पताल में भर्ती थे। अस्पताल के एक डॉक्टर ने यह कंफर्म किया कि एक्टर को डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्होंने बताया, 'हां नकुल को डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्हें अगव 5-7 दिन आराम की जरूरत होगी। उन्हें ड्रेसिंग चेंज करवाने के लिए अस्पताल आना होगा।'

Also Read: टीवी अभिनेता नकुल मेहता की अब कैसी है तबीयत, जानें कब से शुरू करेंगे बड़े अच्छे लगते हैं 2 की शूटिंग?

जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

नकुल इन दिनों एकता कपूर के टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में राम कपूर के रोल में नजर आ रहे हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। शो में अब जल्द ही लीप दिखाया जाएगा और रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कहानी 5 साल आगे बढ़ जाएगी। शो में नकुल की पत्नी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दिशा परमार भी इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं। जानकारी के मुताबिक नकुल 8 या 10 जून से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

2012 में किया था एक्टिंग डेब्यू

नकुल के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में टीवी सीरियल 'प्यार का दर्द है, मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' से डेब्यू किया था। मुंबई यूनिवर्सिटी से मास्टर ऑफ कॉमर्स की स्टडी के दौरान ही वो थिएटर से जुड़ गए। नकुल कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं। मॉडलिंग करियर के बाद नकुल ने तेलेगु फिल्म इंडियन ब्यूटी से फिल्म डेब्यू किया। नकुल टीवी सीरियल इश्कबाज और दिल बोले ओबेरॉय में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड में भी काम किया है।

Also Read: नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे को हुआ कोरोना, वाइफ जानकी ने लिखा-'104 था बुखार, आधी रात को ले गए अस्पताल'

एक बेटे के पिता है नकुल

नकुल मेहता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 28 जनवरी 2012 को सिंगर जानकी पारेख से शादी की थी। 03 फरवरी 2021 को दोनों पहली बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने सूफी रखा। नकुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर नकुल के 25 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।