लाइव टीवी

बालिका वधू 2: आनंदी की जिंदगी में नई चुनौतियों ने दी दस्तक, जिगर से रिश्ता टूटने के बाद अब छूटा घर-बार

Updated Jan 12, 2022 | 19:47 IST

Balika Vadhu 2 Upcoming Spoiler: कलर्स टीवी के पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं। जिगर से सभी रिश्ते तोड़ने के बाद आनंदी अब नए सफर की शुरुआत करने वाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बालिका वधू 2
मुख्य बातें
  • बालिका वधू 2 में आने वाला है नया ट्विस्ट।
  • आनंदी करने वाली है नए सफर की शुरुआत।
  • आनंदी के नए सफर में आएंगी नई मुसीबतें। 

Balika Vadhu 2 Upcoming Twist: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) की कहानी अब नए मोड़ लेने वाली है। बालिका वधू 2 में आनंद, आनंदी और जिगर की कहानी दर्शकों का दिल जीत रही है। पिछले कुछ एपिसोड्स में यह देखा गया था कि आनंद द्वारा प्रोत्साहित करने के बाद आनंदी अपने लिए स्टैंड लेती है और अपने सपने पूरे करने के लिए कदम आगे बढ़ाती है। इसी बीच जिगर भी उसे इंप्रेस करने की कोशिश करता है लेकिन चीजें उल्टी पड़ जाती हैं। आनंदी जिगर से अपना पीछा छुड़ाने की बहुत कोशिश करती है लेकिन अंत में उसे सफलता मिल गई। आनंदी अब जिगर से सारे रिश्ते तोड़ रही है लेकिन आने वाले समय में उसकी मुसीबतें और बढ़ने वाली हैं। 

आनंदी ने जिगर संग तोड़े सभी रिश्ते 

बालिका वधू 2 कि पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि आनंद को बेल मिल जाती है लेकिन आनंदी की जमानत नहीं होती है। तभी जिगर आकर उसकी जमानत करवाता है। इसी बीच पुलिस स्टेशन में आनंदी यह ऐलान करती है कि अब वह जिगर के साथ अपने सभी रिश्ते तोड़ रही है। आनंदी की यह बात सुनकर जिगर दंग रह जाता है वहीं आनंद को भी अपने कानों पर विश्वास नहीं होता है। लेकिन आनंदी को अपने लिए स्टैंड लेता देखकर आनंद बहुत खुश होता है। इसी बीच जिगर आनंदी को धमकी देता है। भले ही आनंदी ने जिगर संग अपने सभी रिश्ते तोड़ लिए हैं लेकिन आने वाले समय में उसे बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा। 

Also Read: IAS बनने की चाहत रखने वाली साक्षी तंवर लेती हैं इतनी फीस, दे चुकी हैं टीवी इतिहास का सबसे पॉपुलर किसिंग सीन

Also Read: रामायण के 'राम' अरुण गोविल के पास है इतने करोड़ की प्रॉपर्टी, भाभी की मदद से एक्टिंग की दुनिया में रखा था कदम

नए सफर में आईं नई चुनौतियां

जिगर से सभी रिश्ते तोड़ने के बाद आनंदी भले ही आजाद हो गई है लेकिन आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि आनंदी के ऊपर मुसीबतें बाढ़ बनकर आएंगी। जब जिगर से रिश्ता तोड़ने वाली बात आनंदी माड़ी बा को बताती है तब माड़ी बा बहुत गुस्सा हो जाती है। जिसके बाद माड़ी बा यह कहती है कि आनंदी के साथ उनका कोई रिश्ता नहीं है।  यह बात सुनकर आनंदी दुखी हो जाती है क्योंकि जिगर के साथ रिश्ता तोड़ने के बाद उसका घर-बार भी छूट जाता है। अब आनंदी नए सफर की शुरुआत करने वाली है और इस सफर में आनंदी के जीवन में कई चुनौतियां आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।