लाइव टीवी

Bigg Boss 14, 10 Dec 2020 Highlights: विकास गुप्ता ने जीता जोकर कार्ड, अर्शी खान से लड़ाई के बाद छलके आंसू

Updated Dec 11, 2020 | 00:22 IST

Bigg Boss 10 December Written Update: अर्शी खान से लगातार बहस के बाद विकास गुप्ता इमोशनल हो गए। बिग बॉस के दिए टास्क पूरा करके प्रतियोगी विशेषाधिकार वाला एक जोकर कार्ड जीतने में भी कामयाब रहे।

Loading ...
अर्शी खान और विकास गुप्ता
मुख्य बातें
  • विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच लगातार हो रही लड़ाईयां
  • बिग बॉस के गुप्त कार्य पूरा करने पर विकास को मिला विशेषाधिकार वाला एक जोकर कार्ड
  • एजाज, अर्शी, राहुल महाजन, अभिनव और कश्मीरा हुए बेघर होने के लिए नोमिनेट

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के आज रात के एपिसोड की शुरुआत बिग बॉस की एक घोषणा के साथ हुई, जहां उन्होंने विकास गुप्ता को विशेषाधिकार वाले दो जोकर कार्ड में से एक देने की बात कही। घर में प्रवेश करने से पहले, विकास गुप्ता को पांच कार्यों की एक सूची दी गई थी, जिनमें से तीन को उन्हें गुप्त रूप से एक निश्चित अवधि के दौरान पूरा करना था।

वह 2 कार्यों को पूरा और एक कार्य को आधा करने में कामयाब रहे, यही वजह है कि उन्हें दो में से एक जोकर कार्ड दिया गया। इसके अलावा विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच शुक्रवार को एक बार फिर बहस छिड़ गई। अर्शी ने कहा कि जब तक उन्हें बिग बॉस के साथ बात करने की इजाजत नहीं मिलती, वह गेम नहीं खेलेंगी।

विकास ने अपने अनुमान के अनुसार कहा था कि अर्शी के घर से बेदखल होने की संभावना है। इस पर वह भड़क उठीं और विकास गुप्ता को शो पहले से पता होने के आरोप लगाते हुए, बिग बॉस से बात करने की मांग करते हुए तब तक माइक नहीं पहनने की बात कही। अर्शी खान के आरोपों और लड़ाई से परेशान विकास गुप्ता फूट फूटकर रो पड़े।

अली को लेकर फिर खींची गई जैस्मीन की टांग:

इस बीच जैस्मीन भसीन राहुल महाजन और कश्मीरा शाह के साथ अली गोनी के बारे में चर्चा करते हुए नजर आईं और दोनों ने जैस्मीन के अली से रिश्ते और शादी को लेकर टांग खींची। जैस्मिन ने तीन साल पहले कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी शो में अली से मुलाकात का खुलासा किया। उन्होंने बिग बॉस को अली को घर में वापस भेजने के लिए भी कहा और अटकलों के अनुसार जल्द जैस्मीन की यह इच्छा पूरी भी हो सकती है।

नोमिनेशन कार्य में टीम विकास की जीत:
बेघर होने के नोमिनेशन कार्य के दौरान विकास गुप्ता और उनकी टीम- रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन और कश्मीरा शाह को मनु पंजाबी ने विजेता घोषित किया। इसके साथ इस हफ्ते के निष्कासन के लिए जिन प्रतियोगियों को नामांकित किया गया है, उनमें अभिनव शुक्ला, एजाज खान, अर्शी खान और राहुल महाजन के नाम शामिल हैं। मनु पंजाबी एक सप्ताह तक सुरक्षित रहेंगे क्योंकि वह घर के मौजूदा कप्तान हैं।

बिग बॉस का ट्विस्ट: बाद में, बिग बॉस ने एक ट्विस्ट लाते हुए विकास और उनकी टीम को एक ऐसे खिलाड़ी को चुनने के लिए कहा, जिसने उनके अनुसार कार्य में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। टीम ने कश्मीरा शाह को वोट दिया और वह भी बेघर होने के लिए नोमिनेट हो गईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।