लाइव टीवी

BB14: बिग बॉस-14 का 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा ग्रैंड प्रीमियर, सलमान खान ने नए वीडियो से दी जानकारी

Updated Sep 14, 2020 | 08:41 IST

Bigg Boss 14 Grand Premiere: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-14 का नया प्रोमो जारी हो गया है। जिसके जरिए शो की ग्रैंड प्रीमियर डेट सबके सामने आ चुकी है...

Loading ...
सलमान खान।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-14 का नया प्रोमो जारी हो गया है।
  • शो की तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही हैं।  
  • सलमान इस बार भी शानदार तरीके से नया सीजन लॉन्च करेंगे।

बिग बॉस-14 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीजन 13 की सक्सेस के बाद दर्शकों को बिग बॉस-14 में ये जानने की बेहद उत्सुकता है कि इस बार क्या नया होने वाला है? अब इसी बीच सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-14 का नया प्रोमो जारी हो गया है। जिसके जरिए शो की ग्रैंड प्रीमियर डेट सबके सामने आ चुकी है। 

3 अक्टूबर से शुरू होगा बिग बॉस-14
बिग बॉस-14 का नया प्रोमो जारी हो गया है। इसमें सलमान खान मास्क लगाए बिग बॉस को लेकर जानकारी देते दिख रहे हैं। नया प्रोमो शेयर कर उन्होंने लिखा, '2020 की हर परेशानी को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस.... Bigg Boss का 14वां सीजन 3 अक्टूबर से रात 9 बजे शुरू होने जा रहा है।' यानि कि सलमान खान शानदार तरीके से हर बार की तरह इस साल भी बिग बॉस का नया सीजन लॉन्च करेंगे। शो की तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही हैं।  

रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को शो शुरू होने से पहले क्वारंटाइन किया जाएगा। वहीं, सभी कंटेस्टेंट का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। साथ ही कंटेस्टेंट्स का रोजाना चेक अप होगा। 

सलमान खान ले रही इतनी फीस?
बिग बॉस 3 से जुड़े ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक सीजन 14 में सलमान खान एक एपिसोड के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। यानि की सलमान तीन महीने की 450 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं। अगर ये सच है तो इस फीस के साथ सलमान खान टीवी इंडस्ट्री के सबसे महंगे होस्ट बनने वाले हैं। इससे पहले बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि वह सीजन 14 के लिए सलमान 250 करोड़ रुपए ले रहे हैं। 

राधे मां सहित ये हो सकते हैं बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट
बिग बॉस सीजन 14 के लिए स्वयंभू भगवान राधे मां को अप्रोच किया गया है। आपको बता दें कि राधे मां को मेकर्स पहले सीजन से ही अप्रोच किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक राधे मां ने शो में हिस्सा लेने के लिए हां कह दिया है। साथ ही निया शर्मा भी शो की कंटेस्टेंट हो सकती हैं। निया के अलावा विवयन डीसेना, जैस्मीन भसीन, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल, जय सोनी, डोनल बिष्ट जैसे नाम शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।