लाइव टीवी

दीपेश भान के लिए डोनेशन जुटाने में हो रही धोखाधड़ी, भाबी जी घर पर हैं के स्टार्स आसिफ शेख और रोहिताश गौर ने दी चेतावनी

Updated Aug 23, 2022 | 09:24 IST

Deepesh Bhan fund fraud: अब भाबी जी घर पर हैं के अभिनेता आसिफ शेख और रोहिताश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया कि दीपेश के नाम पर धोखाधड़ी हो रही है।

Loading ...
आसिफ शेख, रोहिताश गौर और दीपेश भान।
मुख्य बातें
  • दीपेश भान के परिवार को समर्थन करने के लिए सेलेब्स फंड जुटा रहे हैं।
  • दीपेश भान के परिवार में पत्नी और एक 18 महीने का बेटा है।
  • अभिनेता के परिवार पर 50 लाख रुपए का होम लोन है।

Deepesh Bhan Fund Fraud: भाबी जी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं हैं। एक्टर की मौत ने सबको गहरे सदमे में डाल दिया था। दीपेश भान के परिवार में पत्नी और एक 18 महीने का बेटा है। ऐसे में दीपेश की एक्स को-स्टार सौम्या टंडन ने हाल ही में प्रशंसकों को दिवंगत अभिनेता के परिवार को समर्थन करने के लिए एक फंड शुरू करने के बारे में सूचित किया था क्योंकि उनके पास 50 लाख रुपये का होम लोन है।

सौम्या टंडन ने सभी से आग्रह किया था कि वे जिस भी क्षमता से फंड में योगदान कर सकते हैं तो प्लीज करें। उनके अन्य सह-कलाकार जैसे रोहिताश गौर और आसिफ शेख भी फंडरेजर में शामिल हुए और उसी के बारे में लोगों को जागरूक किया। हालांकि, कुछ लोग ऐसे हैं जो फंडरेजर का गलत फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने दीपक भान के नाम से फर्जी आईडी बना ली हैं और उसमें लोगों से फंड वसूल रहे हैं। 

पढ़ें- बिग बॉस 16 में एकसाथ आ रहे चारू असोपा और राजीव सेन

अब भाबी जी घर पर हैं के अभिनेता आसिफ शेख और रोहिताश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया कि दीपेश के नाम पर धोखाधड़ी हो रही है। ऐसे में जो भी लोग उनके लिए दान करने में मदद कर रहे हैं वो पहले सावधान रहें।

आसिफ ने धोखाधड़ी के बारे में वीडियो शेयर कर, लोगों से नकली खातों में पैसे न भेजने की अपील की है। आसिफ ने बताया कि दीपेश अपने पीछे पत्नी और छोटा बेटा छोड़ गए हैं और उन पर होम लोन चुकाने के लिए 50 लाख रुपये का कर्ज है। रोहिताश और आसिफ ने इस मुश्किल घड़ी में दीपेश के परिवार की मदद करने के लिए सामने आने वाले प्रशंसकों का भी शुक्रिया अदा किया है।

बता दें कि 26 जुलाई को दीपेश भान अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए थे, तभी एक ओवर फेंकने के बाद वह जमीन पर गिर पड़े। उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।