लाइव टीवी

'लॉल सिंह चड्ढा' के खराब प्रदर्शन से टूटा आमिर खान का दिल! दो महीने के ब्रेक पर जाएंगे अमेरिका

Updated Aug 23, 2022 | 10:03 IST

Aamir Khan To Take 2 Month Break: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हाल ही में रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब आमिर ने दो महीने का ब्रेक लेने का फैसला किया है।

Loading ...
Aamir Khan
मुख्य बातें
  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को मिला दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की असफलता से आमिर का दिल टूट गया है।
  • आमिर खान ने अब दो महीने का ब्रेक लेने का फैसला किया है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाए जाने वाले आमिर खान इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म से आमिर को काफी उम्मीदें थीं लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। आमिर खान की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर उठने लगी, जिसका साफ असर इसकी कमाई पर देखने को मिला। 

Also Read: आमिर खान की फिल्म का हुआ बुरा हाल, जानें कितनी है फिल्म की अब तक की कुल कमाई

आमिर ने लिया ये फैसला

आमिर खान ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी और करीब तीन साल से इसपर काम कर रहे थे, लेकिन इसे मिले दर्शकों के ठंडे रिस्पॉन्स से उनका दिल टूट गया है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक वो अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले दो महीने के लिए अमेरिका ट्रिप पर जाने का फैसला किया है। आमिर इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर रिलीज करने के बारे में विचार करेंगे और इसके लिए वो कुछ हफ्तों का समय लेंगे। इस दौरान वो दो महीने का ब्रेक लेकर अमेरिका में समय बिताएंगे। मालूम हो कि 12 दिन में लाल सिंह चड्ढा की कमाई केवल 56 करोड़ रुपये हुई है।

'लाल सिंह चड्ढा' के OTT रिलीज के लिए करना होगा इंतजार

आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने के बारे में बात करते हुए कहा, 'ओटीटी प्लैटफॉर्म किसी भी तरह सिनेमा के लिए कोई चुनौती नहीं है, लेकिन हम इसे एक चुनौती बना रहे हैं। हम क्या कह रहे हैं कि यह हमारी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं, लेकिन आपको इन्हें देखने आने की जरूरत नहीं है। क्योंकि कुछ ही हफ्तों में आप इसे घर पर देख सकते हैं। आप लोगों से सिनेमाघरों में आने की उम्मीद कैसे करते हैं?' आमिर का कहना है कि अगर दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म नहीं देखने जा रहे हैं तो उन्हें फिल्म देखने के लिए कम से कम 6 महीने इंतजार करना होगा।

Also Read: लाल सिंह चड्ढा की ओटीटी रिलीज में क्या है समस्या? जानें आमिर खान का स्टैंड

आमिर खान की अगली फिल्म

आमिर खान की अगली फिल्म की बात करें तो खबरों के मुताबिक अब वो स्पोर्ट्स ड्रामा में नजर आएंगे, जिसे आरएस प्रसन्ना डायरेक्ट करेंगे जो पहले शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। माना जा रहा है कि यह साल 2018 में रिलीज हुई स्पैनिश फिल्म चैंपियंस की एडेप्शन होगी। वहीं बात लाल सिंह चड्ढा की करें तो इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान लीड रोल में हैं। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है जिसमें टॉम हैंक्स लीड रोल में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।