लाइव टीवी

Shilpa Shinde Net Worth: इतने करोड़ की मालकिन हैं 'अंगूरी भाबी' शिल्‍पा शिंदे, एक दिन की फीस जान रह जाएंगे दंग

Updated Aug 28, 2021 | 08:54 IST

Shilpa Shinde Net worth, Birthday, Fees: लोकप्रिय धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी का किरदार न‍िभाने वाली शिल्‍पा शिंदे का आज जन्‍मदिन है।

Loading ...
Shilpa Shinde Birthday, Shilpa Shinde net worth
मुख्य बातें
  • अंगूरी भाभी का किरदार न‍िभाने वाली शिल्‍पा शिंदे का आज जन्‍मदिन है।
  • 28 अगस्‍त 1977 को मुंबई में शिल्‍पा शिंदे का जन्‍म हुआ था।
  • शिल्‍पा शिंदे ने साल 1999 में टीवी की दुनिया में कदम रखा।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai fame Shilpa Shinde Net worth : लोकप्रिय धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी का किरदार न‍िभाने वाली शिल्‍पा शिंदे का आज जन्‍मदिन है। 28 अगस्‍त 1977 को शिल्‍पा शिंदे का जन्‍म हुआ था। 'बिग बॉस 11' की विजेता रह चुकीं शिल्‍पा शिंदे की लोकप्रियता गजब की है। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। वह अपने स्‍टाइल के ल‍िए काफी मशहूर हुई थीं।  भाबीजी घर पर हैं सीरियल ने उन्‍हें घर घर में पहचान दिलाई थी। 

शिल्‍पा ने साल 1999 में टीवी की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद वह भाबी सीरियल में नजर आईं। 2001 में उन्‍होंने कभी आए ना जुदाई सीरियल में अमृता का रोल निभाया। 20 साल से अधिक समय से शिल्‍पा टीवी पर सक्रिय हैं और अब तक दो दर्जन सीरियल्‍स में अलग अलग किरदार निभा चुकी हैं। इन दिनों पर पौरुषपुर सीरियल में महारानी मीरावती का किरदार निभा रही हैं।

आपको बता दें कि शिल्‍पा शिंदे ने टीवी जगत में वो मुकाम पाया है जो हर किसी को नहीं मिलता। अदाकारी से ही शिल्‍पा शिंदे ने 14 करोड़ रुपये की नेट वर्थ बनाई है। वहीं भाबीजी घर पर हैं सीरियल के लिए शिल्‍पा को हर एपिसोड के लिए  35,000 रुपए की राशि का भुगतान किया जाता था। वहीं बिग बॉस में उन्‍हें एक एपिसोड के करीब 6 से 7 लाख रुपये दिए जाते थे।

हालांकि अपनी एक्टिंग के साथ साथ शिल्‍पा शिंदे का विवादों से भी नाता रहा है। कुछ वक्‍त पहले ही सीरियल गैंग्‍स ऑफ फ‍िल्मिस्‍तान (Gangs of Filmistan) में उन्‍होंने सुनील ग्रोवर संग काम करने को मना कर द‍िया है। शिल्पा ने इस शो के मेकर्स पर झूठ बोल कर रोज 12 घंटे शूट कराने का आरोप लगाया था। 'भाबीजी घर पर हैं' से निकाले जाने बाद शिल्‍पा शिंदे ने प्रोड्यूसर बिनैफेर के पति संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और केस दर्ज कराया था। हालांकि बिग बॉस 11 जीतने के बाद शिल्पा ने खुद केस वापस ले लिया था

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।