लाइव टीवी

Neha Pendse Love Story: दो बेटियों के पिता हैं नेहा पेंडसे के पति, पहली दोनों बीवियों से ले चुके हैं तलाक

Updated Jan 28, 2021 | 06:09 IST

Nehha Pendse Love Story: टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों चर्चा में हैं। एंड टीवी के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' में गोरी मेम का किरदार निभा रही हैं।

Loading ...
Nehha Pendse with shardul
मुख्य बातें
  • एंड टीवी के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' में गोरी मेम का किरदार निभा रही हैं।
  • बीते साल जनवरी महीने में बिजनेसमैन शार्दुल से नेहा पेंडसे ने की थी शादी।

Nehha Pendse Love Story: टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों चर्चा में हैं। एंड टीवी के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' में गोरी मेम का किरदार निभा रही हैं। यह किरदार मशहूर अदाकारा सौम्‍या टंडन निभाती थीं और उन्‍होंने अचानक इस शो से अलविदा कह दिया। सौम्‍या के जाने के बाद नेहा पेंडसे को यह शो मिला है। नेहा पेंडसे 'May I come In Madam' शो में नजर आई थीं और उन्‍हें काफी लोकप्रियता मिली थी। नेहा तक चर्चा में आई थीं जब उन्‍हें वजन की वजह से इस शो से बाहर कर दिया गया था। 

इन सबके अलावा नेहा पेंडसे अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही थीं। बीते साल 5 जनवरी को उन्‍होंने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास के साथ शादी की थी। नेहा के पति शार्दुल की ये तीसरी शादी है। उनके पहले दो तलाक हो चुके हैं साथ ही वो 2 बेटियों के पिता हैं। नेहा पेंडसे के पति शार्दुल के बारे में ये जानकारी सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल करने लगे थे। लेकिन नेहा ने सामने आकर इस बारे में बात की थी और सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

 

नेहा पेंडसे का कहना था कि अगर शार्दुल तलाकशुदा हैं तो इसमें बुराई क्या है। कई लोग आजकल देर से शादी करते हैं। साथ ही शादी से पहले उनके कई लव रिलेशनशिप होते हैं जो किन्हीं वजहों से टूट जाते हैं। फर्क सिर्फ इतना होता है इनपर कोई लीगल स्टैंम्प नहीं लगा होता है। समझ नहीं आ रहा है लोग शार्दुल के तलाकशुदा होने पर इतना क्यों बात कर रहे है। 

मैं भी नहीं हूं वर्जिन
नेहा पेंडसे ने कहा था, 'मैं भी कोई वर्जिन नहीं हूं। बल्कि मैं उनकी सराहना करती हूं कि वो जिससे प्यार करते थे उनके साथ शादी करने का मौका मिला। मैं इस मामले में अनलकी रही हूं कि मुझे शादी का मौका नहीं मिला। कम से कम शार्दुल को कमिटमेंट करने से तो डर नहीं लगता है।' नेहा पेंडसे ने कहा था, 'मैं उन्हें सलाम करती हूं कि शादी जैसे रिश्ते से उनका विश्वास नहीं उठा। क्योंकि दो शादियां टूटने के बाद ऐसा होना स्वाभाविक था, हालांकि उन्हें शादी के आइडिए से डर नहीं लगा। मेरा भी यही मानना है कि अगर आपकी शादीशुदा जिंदगी में परेशानी आ रही है तो इसे ढोने की बजाय खत्म करना ज्यादा सही है।' 

बिजनेसमैन हैं शार्दुल
नेहा के पति शार्दुल सिंह बयास बड़े बिजनेसमैन हैं और दोनों एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे। शार्दुल जब नेहा से मिले थे तो उन्‍होंने कुछ भी नहीं छिपाया। उन्‍होंने शुरुआत में ही नेहा को सब बता दिया और अपने अतीत के हर पन्‍ने को खोल दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।