लाइव टीवी

रियल लाइफ में रिश्ते में बंधे 'गुम है क‍िसी के प्‍यार में' के व‍िराट और पाखी, शेयर की रोका सेरेमनी की फोटोज

Updated Jan 28, 2021 | 00:02 IST

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के एक्टर विराट और ऐश्वर्या शर्मा का रोका हो गया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी रोका सेरेमनी की फोटो को शेयर किया है।

Loading ...
Neil Bhatt, Aishwarya Sharma
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के एक्टर नील और ऐश्वर्या का रोका हो गया है।
  • नील सीरियल में विराट और ऐश्वर्या पाखी का किरदार निभाती हैं।
  • विराट और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात सीरियल के सेट पर ही हुई थी।

मुंबई. टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के पाखी और विराट रियल लाइफ में शादी करने जा रहे हैं। दोनों के रोका सेरेमनी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है। 

विराट का किरदार निभाने वाले नील भट्ट ने अपनी पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा के साथ रिश्तों को ऑफिशियल कर दिया है। इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने रोका सेरेमनी की फोटो शेयर की है। 

नील और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात इसी सीरियल के सेट पर हुई थी। साथ काम करते हुए दोनों में पहली दोस्ती और फिर प्यार हो गया। आपको बता दें कि ये शो टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर है। 

अच्छा लगता है साथ
बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में नील भट्ट ने कहा, 'हम पिछले सितंबर से साथ शूटिंग कर रहे थे। हमें एक दूसरे का साथ काफी अच्छा लगता है। इसके बाद हम दोस्त बन गए और जल्द ही दोस्ती प्यार में बदल गई।' 

बकौल नील भट्ट- 'हमने शुरुआत से ही अपने रिश्ते को सीरियस लिया था। ये रिश्ता पहले से ही दूर तक चलने वाला रिलेशनशिप था। हमने एक दूसरे कुछ कहा नहीं, क्योंकि हमें एहसास था कि हमारे बीच कुछ है। लेकिन, हम सही वक्त का इंतजार कर रहे थे।'

इसी साल कर सकते हैं शादी 
नील भट्ट ने शादी की तारीख के सवाल पर कहा कि वह इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि, वह सही समय आने पर अपनी शादी की तारीख की घोषणा करेंगे।

आपको बता दें कि रोका सेरेमनी में नील और ऐश्वर्या मैचिंग आउटफिट में नजर आए हैं। ऐश्‍वर्या ऑलिव ग्रीन कलर का फ्लोरल शरारा पहना हुआ है। वहीं, नील भी इसी कलर के कुर्ता-पायजामा में नजर आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।