लाइव टीवी

भारती सिंह के बेटे का घर पर हुआ जोरदार स्वागत, कॉमेडियन ने बताया क्या है बच्चे का निकनेम

Updated Apr 13, 2022 | 06:46 IST

Bharti Singh Reveals Sons Nick Name: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया 03 अप्रैल 2022 को पेरेंट्स बन गए और उनके घर बेटे का जन्म हुआ। अब भारती ने अपने बेटे का निकनेम बताया और पेरेंटिंग एक्सपीरियंस शेयर किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bharti Singh with husband Haarsh Limbhachiyaa
मुख्य बातें
  • भारती सिंह 03 अप्रैल 2022 को मां बनी थीं और उनके घर बेटे का जन्म हुआ था।
  • भारती ने अब बताया क्या है उनके बेटे का निकनेम।
  • भारती ने वीडियो शेयर कर दिखाया कैसे हुआ बेटे का घर पर स्वागत।

Bharti Singh Son's Nick Name: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया हाल ही में पेरेंट्स बन गए हैं और उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी थी। भारती ने अब अपने यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर कर अपने बच्चे और पेरेंटिंग एक्सपीरियंस के बारे में बताया। इस वीडियो में भारती ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का निकनेम क्या रखा है। 

भारती ने अस्पताल के कमरे से अपना वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वो बेटी चाहते थे लेकिन बेटा हुआ है और उन्होंने उसका स्वागत किया है। इसके साथ ही भारती ने बताया कि उन्होंने और हर्ष ने बच्चे का निकनेम गोला रखा है क्योंकि वो गोलू मोलू है। इसके साथ ही भारती ने बताया कि पेरेंट्स बनने के बाद उनकी लाइफ में बहुत से बदलाव आए हैं। 

ये भी पढ़ें: इतना खूबसूरत है कॉमेडियन भारती सिंह का फार्महाउस, तमाम सुख सुविधाएं हैं मौजूद

माता- पिता बनने के बाद बदल गए भारती- हर्ष

भारती ने बताया कि पेरेंट्स बनने के बाद वो और हर्ष काफी बदल गए हैं। उन्होंने बताया, 'हम कभी शूट से वापस आते हैं, थके हुए होते हैं, बेल बजती है या फोन बजता है या कोई अलमारी जोर से बंद कर देता है तो हम इरिटेट होते हैं। लेकिन यह पहली बार हुआ है कि बेबी हर दो- ढाई घंटे में उठता है दूध पीने के लिए सूसू कर देता है। डायपर चेंज करना होता है.. यह पहली बार हुआ है कि हर दो घंटे में हम दोनों उठते हैं और हमें जरा भी गुस्सा नहीं आया। हम जरा भी इरिटेट नहीं हुए। पता नहीं ये कैसा प्यार है।'

ये भी पढ़ें: फोटोग्राफर्स से डिलीवरी के लिए भारती सिंह ने मांगे 50 हजार रुपए, बताया लड़का चाहिए या लड़की

साल 2017 में की थी शादी

बता दें कि भारती ने हर्ष लिम्बाचिया से साल 2017 में शादी की थी। दोनों की शादी के फंक्शन 5 दिन गोवा में चले थे। भारती ने 3 साल छोटे हर्ष से सालभर डेटिंग करने के बाद शादी का फैसला लिया था। शादी के बाद दोनों 25 दिन के हनीमून पर गए थे। बताते चलें कि भारती और हर्ष टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने कॉमेडियन और एंकर हैं। भारती सिंह ने दिसंबर 2021 में सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। भारती ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें यह घोषणा की गई है कि वह वास्तव में गर्भवती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।