लाइव टीवी

Bachchhan Paandey OTT Release: ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार बच्चन पांडे, जानें- कब और कहां देख सकेंगे आप

Updated Apr 13, 2022 | 06:49 IST

Bachchhan Paandey OTT Release: 15 अप्रैल को ओटीटी पर अक्षय कुमार की बच्चन पांडेय प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Loading ...
Bachchhan Paandey OTT Release
मुख्य बातें
  • 15 अप्रैल को ओटीटी पर अक्षय कुमार की बच्चन पांडे प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।
  • होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी अक्षय कुमार की बच्चन पांडे
  • विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स के आगे हो गई थी ढेर

Akshay Kumar starrer Bachchhan Paandey OTT Release: अप्रैल के महीने में सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से एक शानदार फिल्में और सीरीज आई हैं। अब 14 अप्रैल को जहां केजीएफ चैप्टर 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, वहीं ओटीटी पर अक्षय कुमार नजर आएंगे। उनकी फिल्म बच्चन पांडे अब ओटीटी पर आएगी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और लगभग 50 करोड़ का लाइफ टाइम कलेक्शन ही कर सकी। 

15 अप्रैल को ओटीटी पर अक्षय कुमार की बच्चन पांडेय प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन द कश्मीर फाइल्स ने इस फिल्म को उठने नहीं दिया। अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिज, अरशद वारसी ने मुख्य किरदार निभाये हैं। अब यह फिल्म ओटीटी पर आ रही है। प्राइम वीडियो पर फिल्म की स्ट्रीमिंग 240 देशों में की जा रही है। 

Also Read: 'बच्चन पांडे' फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने फीस में की कटौती, अब लेंगे इतने करोड़ रुपए

बता दें कि बच्चन पांडे नाम के गैंगस्टर की लाइफ पर आधारित है। फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्टर अरशद वारसी, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी नजर आए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार का नाम बच्चन पांडे है जो कि साल 2008 में रिलीज हुई उनकी फिल्म टशन के किरदार इंस्पायर्ड है।

यह दूसरी बार है जब फिल्म में अक्षय और कृति सेनन साथ नजर आए। इससे पहले दोनों साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल 4 में दिखे थे। अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने 20 साल बाद इस फिल्म में साथ काम किया। 

इसी तरह प्राइम वीडियो पर इससे पहले अक्षय की बेलबॉटम आयी थी, जो पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और लगभग एक महीने बाद ही ओटीटी पर आ गयी थी। ओटीटी पर सीधे रिलीज होने वाली अक्षय की पहली फिल्म लक्ष्मी है, जो 2020 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थी। इसके बाद उनकी फिल्म अतरंगी रे भी ओटीटी पर आई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।