लाइव टीवी

Namak Issk Ka में ऐसा होगा भोजपुरी क्‍वीन Monalisa का लुक, हॉट अंदाज देख फैंस के छूट पसीने

Updated Dec 10, 2020 | 13:15 IST

Monalisa shares hot photos from Namak Issk Ka: भोजपुरी से टीवी का सफर तय करने वाली अदाकारा मोनालिसा ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट तस्‍वीरें शेयर कर सनसनी मचा दी है।

Loading ...
Monalisa

Monalisa shares hot photos from Namak Issk Ka: भोजपुरी से टीवी का सफर तय करने वाली अदाकारा मोनालिसा ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट तस्‍वीरें शेयर कर सनसनी मचा दी है। इन तस्‍वीरों को देख उनके फैंस के पसीने छूट रहे हैं। तस्‍वीरों में मोनालिसा मैरून रंग के आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं और बेहद सेक्‍सी लग रही हैं। उन्‍होंने एक नहीं, दो नहीं बल्कि पूरे दस फोटोज शेयर किए हैं। उनका एक फोटो भी आता है तो फैंस क्रेजी हो जाते हैं और जब दस फोटोज फैंस को मिल जाएं तो बात ही क्‍या। 

बता दें कि मोनालिसा ने यह फोटो अपने आने वाले सीरियल नमक इश्‍क का से शेयर किए हैं। इन तस्‍वीरों के जरिए मोनालिसा ने फैंस को अपना लुक दिखाया है। यह यह शो एक नर्तकी की कहानी हे जिसका नाम चमचम है। उसे शादी करना पसंद है लेकिन समाज उसे बहू के रूप में अपनाने से इनकार करता है। मोनालिसा इस शो में निगेटिव रोल में नजर आएंगी। मोनालिसा का कहना है कि इस आगामी टेलीविजन शो में उनका किरदार उनका ड्रीम रोल है। 

इरावती का निभाएंगी किरदार

इस नए शो से मोनालिसा ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं वो उनके किरदार इरावती वर्मा की हैं। यह एक ऐसा किरदार है जो लोगों के सामने मीठा बोलती है और खुद को निर्दोष दिखाती है। लेकिन उसका असल रूप अलग है। इन हॉट और दिलकश तस्‍वीरों को दो ही घंटे में लाखों यूजर्स ने पसंद किया है और ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

ऐसी है नए सीरियल की कास्‍ट 

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो 'नमक इश्क का' में 'चमचम' की भूमिका में नजर आएंगी श्रुति शर्मा। इस शो में उनके अलावा आदित्य ओझा और विशाल आदित्य सिंह नजर आने वाले हैं। मोनालिसा का रोल इस शो में बेहद खास होने वाला है। उनके फैंस इस नए रोल के लिए काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।