लाइव टीवी

नीमा डेन्जोंगपा में हो रही नई एंट्री, इकबाल खान के जाते ही भूल भुलैया 2 का ये एक्टर बनेगा शो का हिस्सा

Updated Jul 09, 2022 | 06:51 IST

Amar Upadhyay entry in TV Show Nima Denzongpa: जल्द ही अब नीमा डेन्जोंगपा सीरियल में एक नई एंट्री देखने को मिलेगी। खबर है कि अनुभवी अभिनेता, अमर उपाध्याय को शो में देखा जाएगा...

Loading ...
अमर उपाध्याय और सुरभि दास।
मुख्य बातें
  • नीमा डेन्जोंगपा कम वक्त में अपनी पहचान बना चुका है
  • जल्द ही अब नीमा डेन्जोंगपा सीरियल में एक नई एंट्री देखने को मिलेगी
  • टीवी का एक पॉपुलर चेहरा इस सीरियल में एंट्री लेने वाला है

Amar Upadhyay to enter Nima Denzongpa: टीवी शो नीमा डेन्जोंगपा कम वक्त में ही छोटे परदे पर अपनी पहचान बना चुका है। ये शो दर्शकों का ध्यान खींचने में काफी हद तक कामयाब रहा है और पिछले कुछ समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। जल्द ही अब नीमा डेन्जोंगपा सीरियल में एक नई एंट्री देखने को मिलेगी। खबर है कि अनुभवी अभिनेता, अमर उपाध्याय जिन्हें हाल ही में भूल भुलैया 2 में देखा गया था, वो शो में प्रवेश करते दिखाई देंगे। 

शो के करीबी सूत्रों ने बताया है कि अमर ने शो साइन कर लिया है और वह नीमा डेन्जोंगपा में एक बहुत ही मजबूत भूमिका में नजर आएंगे। उनका रोल काफी अलग है जो उन्होंने हाल के दिनों में नहीं किया है। अमर उपाध्यान की नई एंट्री मुख्य अभिनेत्री के जीवन में एक नया चैप्टर शुरू करेगी। यह सुरभि दास हैं जिसने द्वारा नीमा की भूमिका निभाई जा रही है। अब उनके लिए शो में चीजें बदल जाएंगी। साथ ही जनवरी में शो में एंट्री करने वाले इकबाल खान जल्द ही शो को अलविदा कह देंगे। इकबाल का ट्रैक खत्म हो गया है और अभिनेता खुश हैं कि उन्हें एक दिलचस्प भूमिका निभाने का मौका मिला।

पढ़ें- इस तस्वीर में दिख रहा डांसर असल में है टीवी का एक हैंडसम एक्टर, बड़े-बड़े फैंस नहीं पहचान पाए यह चेहरा

दिलचस्प बात यह है कि अमर पहले से ही नीमा डेन्जोंगपा के प्रोडक्शन हाउस के साथ एक और शो कर रहे हैं। वो 'जय हनुमान - संकटमोचन नाम तिहारो' में भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि, यह एक कैमियो रोल है। अमर को आखिरी बार टेलीविजन पर मोल्की में देखा गया था और उनकी भूमिका को दर्शकों ने काफी सराहा था। यह शो करीब डेढ़ साल तक चला।

इकबाल खान ने शो से बाहर निकलने के बारे में बताया, 'विराट एक खुशमिजाज चरित्र और जीवन से भरपूर था। वह एक ऐसा व्यक्ति था जिसमें ऐसे गुण थे जो वास्तविक जीवन में मेरे पास नहीं है। वास्तविक जीवन में, मैं अधिक शांत और कम बोलना पसंद करने वाला हूं। मेरा ट्रैक समाप्त हो गया है और मैं कहूंगा कि यह छह महीने की एक खूबसूरत यात्रा थी। टीम बहुत अच्छी थी और हर बार जब मैं सेट पर जाता था, तो यह कुछ महान सहयोगियों से मिलता था, न कि केवल शूटिंग के लिए यहां जाता था।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।