लाइव टीवी

JugJugg Jeeyo Box Office Collection: 75 करोड़ के करीब पहुंची जुग जुग जियो, क्या लगा पाएगी शतक

Updated Jul 09, 2022 | 06:24 IST

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 15: वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो 15 दिनों में 75 करोड़ के करीब पहुंच गई है। सवाल ये है कि क्या ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी?

Loading ...
JugJug Jeeyo Box office collection day 15
मुख्य बातें
  • जुग जुग जियो फिल्म 15 दिनों में 75 करोड़ के करीब पहुंच गई है।
  • फिल्म ने पहले सप्ताह में जहां 53.66 करोड़ रुपये कमाए।
  • वहीं दूसरे सप्ताह में फिल्म ने 20.05 करोड़ रुपये की कमाई की।

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 15: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो इस साल रिलीज हुई कई अन्य फिल्मों के मुकाबले काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म 15 दिनों में 75 करोड़ के करीब पहुंच गई है। फिल्म अब धीमी स्पीड से कमाई कर रही है, इसलिए सवाल ये है कि क्या ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी?

इस फैमिली ड्रामा को समीक्षकों ने भी काफी सराहा और फिल्म ने पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में इसकी कमाई काफी कम हो गई। फिल्म ने पहले सप्ताह में जहां 53.66 करोड़ रुपये कमाए, वहीं दूसरे सप्ताह में फिल्म ने 20.05 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म रिलीज के 14वें दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने केवल 1 करोड़ रुपये की कमाई की और शुक्रवार को इसकी कमाई 2 करोड़ के आसपास रही है।

भारत में अब तक फिल्म की कुल कमाई 75 करोड़ पार हो गई है। फिल्म की कमाई भले ही अभी देश में 100 करोड़ रुपये के आंकड़े से दूर है लेकिन वहीं दूसरी तरफ दुनियाभर में इसकी कुल कमाई 100 करोड़ रुपये के पार हो चुकी है। 

Also Read: दहाई के आंकड़े से चूकी 'जुग जुग जीयो', जानें पहले दिन कैसी रही कमाई

कैसी है ​फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो वरुण धवन (कुलदीप सैनी) और कियारा आडवाणी (नैना शर्मा) पति- पत्नी के रोल में हैं लेकिन दोनों अपनी शादी में खुश नहीं हैं और तलाक लेना चाहते हैं। दोनों ये बात कुलदीप के पेरेंट्स भीम सैनी (अनिल कपूर) और गीता सैनी (नीतू कपूर) को बताना चाहते हैं। लेकिन उन्हें पता चलता है कि भीम भी अपनी पत्नी से अलग होना चाहता है। इसी कहानी को आगे बढ़ाती है ये फिल्म जिसमें ह्यूमर से लेकर इमोशन तक का तड़का है। फिल्म में इसके अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।