लाइव टीवी

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला फिर तय करेंगे कौन होगा घर से बेघर, शहजाद देओल को बाहर करना चाहती हैं हिना-गौहर

Updated Oct 19, 2020 | 17:51 IST

Bigg Boss 14 19 October 2020: बिग बॉस सीजन 14 में आज घर के अंदर दूसरा एलिमिनेशन हो सकता है। इस बार भी एलिमिनेशन की डोर सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में होगी। देखिए बिग बॉस का नया प्रोमो...

Loading ...
Sidharth Shukla
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में आज जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला और शहजाद पर तलवार लटकी है।
  • गौहर खान और हिना खान ने शहजाद देओल का नाम लिया।
  • सलमान खान ने फिर सिद्धार्थ शुक्ला को एलिमिनेशन की डोर दी है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 में इस हफ्ते जान कुमार सानू, शहजाद देओल और अभिनव शुक्ल पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। सलमान खान ने रविवार के एपिसोड में कहा था कि एलिमिनेशन का फैसला फ्रेशर्स लेंगे। हालांकि, प्रोमो की माने तो इस बार भी एलिमिनेशन की चाभी सीनियर्स के हाथों में हो सकती है। 

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक शो के होस्ट ने  तीनों सीनियर से कहा कि- 'अगर आपके वोट से इन तीनों में से किसी एक को घर से बेघर होता तो आप किसे अपना वोट देते। हिना खान और गौहर खान ने शहजाद का नाम लिया। 

हिना खान ने कहा कि इस हफ्ते शहजाद की एक्टिविटी बहुत कम रही है। वहीं, गौहर खान ने कहा कि सारा गुरपाल के जाने के बाद शहजाद देओल बहुत चुप-चुप रहने लगे थे। वह किसी के साथ ज्यादा बात भी नहीं कर रहे थे। 

सिद्धार्थ शुक्ला होंगे टाईब्रेकर 
सलमान खान फिर कहते हैं- जान चार, अभिनव चार और शहजाद चार। अब सिद्धार्थ के हाथ में निर्णय। सिद्धार्थ इसके बाद कहते हैं, 'ऐसा नहीं है कि तीनों ने इस हफ्ते कुछ भी नहीं किया है। इस पर सलमान कहते हैं एक नाम। 

दूसरे प्रोमो में सलमान खान कहते हैं, 'अब वेटिंग लिस्ट से आपकी बिग बॉस के घर के अंदर सीट कन्फर्म होने जा रही है। तो अब सभी कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से यह बताना है कि आपको कौन सा सदस्य बिग बॉस की कन्फर्म्ड लिस्ट के अंदर नजर नहीं आ रहा है।'

    

सारा गुरपाल हुई थीं बाहर 
सारा गुरपाल बिग बॉस 14 के घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं। गौहर खान और हिना खान इसके पक्ष में नहीं थे। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला ने सारा का नाम लिया। हालांकि, सारा के बाहर होने से बिग बॉस के फैंस खुश नहीं है। 

सारा गुरपाल ने बाहर आकर कहा कि ''चोट के बावजूद अच्छे से गेम खेलने की कोशिश कर रही थी, वो भूल कर आप ऐसे टास्क की बात करते हैं कि जिसमें मैं सहज नहीं हूं। ये चरित्र और व्यक्तित्व का शो है और मेरा व्यक्तित्व ये है कि मैं नेशनल टेलीविजन पर लैप डांस नहीं कर सकती, लेकिन यह गलत है या सही इसका फैसला दर्शकों को करना चाहिए।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।