लाइव टीवी

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता-अर्शी खान के बीच फिर हुआ झगड़ा, ये कंटेस्टेंट हुए कैप्टेंसी की रेस से बाहर

Updated Dec 24, 2020 | 00:55 IST

Bigg Boss 14 23 December 2020 Highlights: बिग बॉस 14 में एक बार फिर अर्शी खान और विकास गुप्ता के बीच जमकर बहस हुई है। वहीं, आज के एपिसोड में बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क का नियम बदल दिया।

Loading ...
Arshi Khan, Vikas Gupta
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में आज कैप्टेंसी टास्क एक बार फिर शुरू हुआ।
  • विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच एक बार फिर झगड़ा हुआ।
  • अली गोनी को बिग बॉस ने सजा दी है।

मुंबई.  बिग बॉस 14 में आज भी कैप्टेंसी टास्क को आगे बढ़ाया गया। टास्‍क में आज जो भी हॉट एयर बलून पर ऊपर जाएगा, उसको दो सैक्‍स स्विमिंग पूल में फेंकने होंगे। 

आज के एपिसोड की शुरुआत में राखी सावंत बैलून राइड पर बैठी थीं। राखी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का सैक फेंकने वाली थीं। हालांकि, 
अली, निक्की तंबोली ने राखी को समझाया कि वह सेफ गेम न खेलें।

Bigg Boss 23 Dec 2020 Highlights 

  1. राखी सावंत ने आखिर में अभिनव शुक्ला का सैक स्विमिंग पूल में फेंक दिया। ऐसे में कप्तानी की रेस से अभिनव शुक्ला बाहर हो गए हैं। रेस से बाहर होने के बाद अली और अभिनव के बीच झगड़ा हो गया। 
  2. अली ने कहा कि वह कैप्टेंसी के टास्क में राहुल वैद्य को सपोर्ट कर रहे हैं। इसके बाद जैसमीन, अली और अभिनव शुक्ला की दोस्ती में दरार और ज्यादा बढ़ गई है।
  3.  आज के एपिसोड में निक्की तंबोली और राहुल वैद्य की दोस्ती भी टूटती नजर आई। निक्की तंबोली ने साफ कहा कि वह राहुल वैद्य का बैग स्विमिंग पूल में फेंक देंगी। इसके अलावा निक्की तंबोली जैसमीन भसीन के साथ मिलकर राहुल को बाहर करने का प्लान बनाती हैं।
  4. नए दिन की शुरुआत में घर के अंदर अर्शी खान और राखी सावंत के बीच बहस हो जाती है। अर्शी खान राखी को डबल ढोलकी कहती हैं। इस पर राखी सावंत उन्हें माचिस कहती हैं।   
  5. नए दिन कैप्टेंसी टास्क की अवधि शुरू होती है। इस बार बिग बॉस नियमों में थोड़ा बदलाव करते हैं। इस बार बैलून राइड में गए कंटेस्टेंट को एक नहीं दो सैक्स स्विमिंग पूल में फेंकना होगा। 
  6.  बैलून राइड पर सबसे पहले विकास गुप्ता जाते हैं। निक्‍की तंबोली और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट के बीच खींचा-तानी हो जाती है। विकास आखिर में निक्‍की और राहुल महाजन को विकास कैप्‍टन्‍सी की रेस से निकाल देते हैं। 
  7. गेम के आखिर में निक्की तंबोली बैलून राइड पर जाती हैं। निक्की तंबोली अर्शी खान का बैग स्विमिंग पूल में फेंक देती हैं। इस तरह से अर्शी खान भी कप्तानी की रेस से बाहर हो जाती हैं। 
  8.  कैप्टेंसी टास्क से बाहर हुए अली गोनी जैसमीन भसीन के लिए खेल में दखल देने लगते हैं। इस पर बिग बॉस जैसमीन भसीन को गेम से बाहर कर देते हैं। 

विकास और अर्शी खान के बीच एक बार फिर झगड़ा हो जाता है। अर्शी खान घरवालों पर आरोप लगाती हैं कि वह जानबूझकर उन्हें और विकास गुप्ता को लड़वाना चाहती हैं। इसके बाद वह इमोशनल होकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।