लाइव टीवी

Bigg Boss 14 की बेस्ट जोड़ी बनने पर भावुक हुए अभिनव शुक्ला, पत्नी रुबीना दिलाइक के लिए लिखा ये पोस्ट

Updated Feb 19, 2021 | 13:10 IST

रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस 14 की बेस्ट जोड़ी का खिताब जीता। यह खिताब जीतने के बाद अभिनव भावुक हो गए और पत्नी के लिए ये खास बात लिखी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Abhinav Shukla and Rubina Dilaik
मुख्य बातें
  • रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने जीता बिग बॉस 14 की बेस्ट जोड़ी का खिताब।
  • बिग बॉस 14 की बेस्ट जोड़ी बनने पर भावुक अभिनव ने रुबीना के लिए लिखा पोस्ट।
  • मालूम हो कि बिग बॉस 14 में दोनों हमेशा एक- दूसरे के साथ खड़े नजर आए।

बिग बॉस 14 खत्म होने वाला है और जल्द ही शो को अपना विजेता मिल जाएगा, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। शो के इस सीजन में रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला को काफी पसंद किया गया। शो में दोनों एक अच्छे कपल के तौर पर नजर आए और हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते दिखे। 

अभिनव ने किया ये पोस्ट

अब फैंस ने रुबीना और अभिनव को बिग बॉस 14 की बेस्ट जोड़ी का खिताब दिया है। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर कलर्स टीवी द्वारा किए गए इस पोल में उन्हें फैंस का सपोर्ट मिला। फैंस से इतना प्यार मिलने पर अभिनव भावुक हुए और यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे रास्ते में आई हर परेशानी ने हमें मजबूत बनाया, हर वीकेंड का वार ने हमें समझदार बनाया, जितना ज्यादा लोग हमें अलग करना चाहते थे हम उतना पास आए। हमारी सबसे बड़ी जीत कभी ना गिरना नहीं बल्कि हर बार गिरकर उठना है।'

फिर से शादी करना चाहते हैं रुबीना- अभिनव

मालूम हो कि रुबीना और अभिनव ने 21 जून 2018 को शादी की थी लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच मतभेद होने लगे। शो में रुबीना ने खुलासा किया था कि उनका और अभिनव का तलाक होने वाला था। बिग बॉस के घर में आने से पहले वो तलाक फाइल करने वाले थे। शो में रुबीना ने बताया था कि उन्होंने एक- दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था और अगर तब भी उनके बीच मतभेद रहते हैं तो वो तलाक ले लेंगे। लेकिन शो के दौरान दोनों एक- दूसरे के करीब आ गए और इतना ही नहीं, दोनों एक बार फिर से शादी भी करना चाहते हैं। 

ये हैं बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट

मालूम हो कि इस हफ्ते 21 फरवरी को बिग बॉस 14 का फिनाले है और दर्शक यह जानना चाहते हैं कि शो का विजेता कौन बनेगा। शो में अब केवल रुबीना दिलाइक, अली गोनी, राहुल वैद्य, राखी सावंत और निक्की हैं, जिनके बीच विनर बनने की रेस चल रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।