लाइव टीवी

Bell Bottom Release: खालिस्तानी आतंकियों पर आधारित होगी अक्षय कुमार की बेल बॉटम, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Updated Feb 19, 2021 | 16:33 IST

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये थ्रिलर फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा श्रद्धा और रणबीर की फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है।

Loading ...
Bell Bottom
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट सामने आ गई है।
  • बेल बॉटम इसी साल मई में रिलीज होने जा रही है।
  • श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है।

मुंबई. अक्षय कुमार की मच अवेटेड थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। अक्षय कुमार की ये फिल्म 28 मई 2021 को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।   

बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अपोजिट वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं। फिल्म को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, जैकी और वासु भगनानी इसो प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अनलॉक के दौरान स्कॉटलैंड और लंदन में हुई है। बेल बॉटम में अक्षय कुमार एक बार फिर रॉ एजेंट के किरदार में नजर आने वाले हैं। इससे पहले फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक सामने आया था।  

ऐसी होगी फिल्म की कहानी 
रिपोर्ट्स के मुताबिक बेल बॉटम की कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के बाद एक हाइजैकिंग पर आधारित है। इस हाइजैकिंग ने पूरे देश को हिला दिया था। 

तीन साल में छह प्लेन हाइजैकिंग हुई थी। पहली हाइजैकिंग,  IC-423 प्लेन की हुई  थी। ये श्रीनगर से दिल्ली आ रहा था। इस हाइजैकिंग की जिम्मेदारी खालिस्तानी आतंकी ने ली थी। छह में से ज्यादातर प्लेन को पाकिस्तान के शहर लाहौर में लैंड कराया गया था। 

होली में रिलीज होगी फिल्म 
श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज की घोषणा कर दी हैं। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म होली 2022 में रिलीज होगी। 

श्रद्धा और रणबीर की इस फिल्म को लव रंजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में डिंपल कपाड़िया अहम रोल में हैं। इस फिल्म से बोनी कपूर भी एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।