लाइव टीवी

Rakhi Sawant ने किया श्रीदेवी को कॉपी, नगीना के वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर बनीं इच्छाधारी नागिन

Updated Mar 09, 2021 | 19:54 IST

राखी सावंत बिग बॉस 14 के बाद सोशल मीडिया के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रही हैं। राखी ने श्रीदेवी की फिल्म नगीना का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राखी ने श्रीदेवी की जगह अपना चेहरा लगाया है।

Loading ...
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • राखी सावंत सोशल मीडिया पर फनी वीडियो शेयर करती हैं।
  • राखी ने एक नया वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में उन्होंने नगीना फिल्म के गाने में श्रीदेवी की जगह अपना चेहरा लगाया है।

मुंबई. बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट राखी सावंत सोशल मीडिया पर अपनी फनी वीडियो के जरिए फैंस का मनोरंजन करती हैं। राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इसमें वह श्रीदेवी के नागिन डांस की वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में राखी ने श्रीदेवी की फिल्म 'नगीना' के मशहूर गाने की क्लिप पर अपना चेहरा लगा दिया है। हालांकि, उन्होंने फिल्म का नाम गलत लिखा हुआ है। 

वीडियो के साथ राखी ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे श्रीदेवी जी से प्यार है। फिल्म नागिन मेरी फेवरिट फिल्मों में से एक है और अगर यह दोबारा बनाई जाए तो उन्हें किसे कास्ट करना चाहिए।' 

मां का रख रही हैं ध्यान
राखी सावंत अपनी कैंसर पीड़ित मां का ध्यान रख रही हैं। राखी अपनी मम्मी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उनकी मम्मी की कीमोथेरेपी चल रही हैं। 

राखी सावंत की एक वीडियो में उनकी मां सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान को शुक्रिया कह रही हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वह चाहती हैं कि बिग बॉस 15 में राखी और रितेश जाएं। 

हुई थी एफआईआर 
राखी सावंत के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी IPC420/120 B/34 की धाराओं में केस रजिस्टर किया था। शैलेश श्रीवास्तव नाम के एक शख्स से राखी के भाई राकेश ने 6 लाख रुपए लिए थे। 

राखी के भाई ने एक फिल्म बनाने और डांस इंस्टिट्यूट खोलने के नाम पर पैसे लिए थे और कहा था कि खुद राखी सावंत इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा होंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पैसों की लेनदेन और धोखाधड़ी से जुड़े इसी मामले में उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।