लाइव टीवी

Bigg Boss 14, Weekend Ka Vaar: क्या अभिनव ने कविता को रात में भेजे गलत मैसेज? बिग बॉस में जमकर हुई तीखी बहस

Updated Dec 12, 2020 | 23:47 IST

Bigg Boss 14, 12 December, Weekend Ka Vaar Update: कविता कौशिक ने कई साल पहले की बात का जिक्र करते हुए अभिनव शुक्ला पर रात में गलत मैसेज भेजने के आरोप दोहराए और बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में जमकर बहस हुई।

Loading ...
कविता कौशिक, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, रोनित
मुख्य बातें
  • वीकेंड का वार एपिसोड में पति रोनित बिस्वास के साथ नजर आईं कविता कौशिक
  • अभिनव शुक्ला पर लगे गंभीर आरोपों को लेकर जमकर हुई बहस
  • छलके रुबीना दिलाइक के आंसू, बीच बचाव कर सलमान खान ने सुलझाया झगड़ा

मुंबई: बिग बॉस 14 के ताजा एपिसोड में, कविता कौशिक और अभिनव शुक्ला के बीच पुरानी कड़वी यादें ताजा हो गईं और दोनों के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान अभिनव की पत्नी रुबीना और कविता के पति रोनित भी शामिल रहे। होस्ट सलमान खान ने कविता कौशिक और उनके पति रोनित बिस्वास को उन आरोपों को स्पष्ट करने के लिए आमंत्रित किया था जो उन्होंने अभिनव पर लगाए थे। विकास गुप्ता ने घर में प्रवेश करने के दौरान अभिनव को बाहर उनके बारे में हो रही बातों के बारे में जानकारी दी थी।

इस बारे में बात करते हुए कविता कौशिक ने कहा, 'मैंने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। वास्तव में, मीडिया मुझे स्पष्ट करने के लिए कह रही है, लेकिन मैंने कोई शब्द नहीं कहा है। मैंने रोनित को उन दो ट्वीट्स को डिलीट करने के लिए कहा, जो उसने किए थे।'

रोनित ने कहा, 'वे अलग-अलग ट्वीट थे, इसका हमारे द्वारा शूट की गई फिल्म से कोई लेना-देना नहीं था।' रोनित ने आगे कहा कि जब दो महिलाएं लड़ रही हैं तो अभिनव को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए था और मेरी पत्नी को धमकी नहीं देनी चाहिए थी कि वह उसे थप्पड़ मारेगी। बता दें कि अभिनव ने कहा था, 'ऐसा लाफ़ा पडे़गा सब भूल जाएंगे।'

कविता ने कहा कि वह जो भी छवि दिखा रही हैं वह वास्तविक जीवन में उसके विपरीत है। कविता ने कहा कि अभिनव की ओर से उन्हें डराने वाले गलत मैसेज शादी से पहले भेजे गए थे जबकि अभिनव ने इससे पूरी तरह से इनकार करते हुए कानूनी कदम तक उठाने की चेतावनी दी। रोनित के अनुसार अभिनव का उनकी पत्नी के साथ व्यवहार देखकर उन्होंने ट्वीट किए।

तीखी और अंतहीन बहस के बाद सलमान ने दिया दखल:

काफी देर बहस चलने और शांति से सुनने के बाद होस्ट सलमान खान ने बीच में हस्तक्षेप किया और कहा कि ये पुरानी बातचीत हैं और आपको इसे व्यक्तिगत रूप से सुलझाना चाहिए। कविता ने रुबीना दिलैक से कहा कि वह जानती हैं कि उनका पति ऐसा कर सकता है। अभिनव और रुबीना ने कविता से कहा कि रोनित को उन ट्वीट्स को डिलीट कर दिया जिसका मतलब है कि वह जानती थी कि वह गलत हैं।

सलमान खान ने रोनित को बताया कि उन्होंने ट्विटर पर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताकर अपनी पत्नी के सम्मान को ही ठेस पहुंचाई है। अभिनव शुक्ला ने आगे कहा कि अगर कविता और रोनित के दावे सही हैं तो दोनों उन पुराने मैसेज तो दिखा दें।

सलमान खान ने पूछा, 'क्या बड़ी बात है। भले ही संदेश भेजे गए हों, अब क्या? लोगों के ब्रेकअप हो जाते हैं, उसमें क्या बड़ी बात है लेकिन शादी का इतना समय हो जाने के बाद उनसे आगे बढ़ जाना चाहिए।'

अभिनव की ओर से कानूनी कार्रवाई की बात कहने पर सलमान खान ने उनसे पूछा कि वह बात आगे क्यों ले जा रहे हैं, यह एक व्यक्तिगत बात है और आप इसे अदालत में क्यों ले जाना चाहते हैं? मेजबान ने रोनित से परिपक्व व्यवहार करने की सलाह दी और इस दौरान रुबीना फूट फूटकर रोने लगीं। सलमान ने दोनों पुरुषों से अपनी पत्नियों से माफी मांगने को कहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।