लाइव टीवी

क्या हाथ में चाकू लेकर Sidharth Shukla से भिड़े लोग? शराब पीकर गाड़ी चलाने का कथित [VIDEO] वायरल!

Updated Dec 12, 2020 | 23:27 IST

पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी और विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो अचानक चर्चा में आ गया है जिसमें रिकॉर्डिंग कर रहा शख्स अभिनेता पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगा रहा है।

Loading ...
सिद्धार्थ शुक्ला
मुख्य बातें
  • गाड़ी में बैठे सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
  • अपनी ही बर्थडे पार्टी से शराब पीकर गाड़ी चलाकर आने का आरोप
  • अभिनेता का दावा- चाकू के साथ लोगों ने किया हमला

मुंबई: शहनाज़ गिल के साथ अपने जन्मदिन की पार्टी मनाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के घर वापस लौटते हुए मुश्किल में पड़ गए। वह उसी टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं जिसे उन्होंने शहनाज के जन्मदिन के जश्न के दौरान पहन रखा था। ईटाइम्स टीवी ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया, 'शनिवार के दिन सिद्धार्थ के बहनोई को अपने कर्मचारियों से कुछ गुंडों को लेकर जानकारी मिली और दोनों यह देखने के लिए गए कि क्या हो रहा है। जब दोनों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो पता चला कि उन लोगों के हाथ में चाकू थे और सिद्धार्थ को उनके परिजन के साथ धमकाने की कोशिश की गई (वीडियो में सिद्धार्थ को भी यह कहते हुए सुना गया है)। सिद्धार्थ और उनके बहनोई किसी तरह उन्हें स्थानीय पुलिस स्टेशन ले जाने में कामयाब रहे और अब लोग सलाखों के पीछे हैं।'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। क्लिप में, वीडियो रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति सिद्धार्थ से कहता है,  'ये सिद्धार्थ शुक्ला है, शराब पीकर गाड़ी चला रहा है।' इसके बाद सिद्धार्थ से बात करते हुए शख्स कहता है, 'आपने बेवजह गरीब को मारा है।' शख्स की बात पर सिद्धार्थ जवाब देते हैं, 'उसने मुझे चाकू दिखाया।'

यहां देखें सिद्धार्थ शुक्ला का वायरल वीडियो:

वायरल वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि शख्स सिद्धार्थ की ओर गया और अभिनेता ने उसे रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए कहा। सिद्धार्थ का नाम विवादों को लेकर कई बार सुर्खियों में रहा है और यह पहली बार नहीं है जब वह विवादों में घिरे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।