लाइव टीवी

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar 15 November: घर से बेघर हुए शार्दुल पंडित, सलमान खान ने किया मदद का वादा

Updated Nov 16, 2020 | 00:04 IST

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar 15 November 2020: बिग बॉस सीजन 14 का आज का वीकेंड का वार दिवाली स्पेशल था। हालांकि, आज शार्दुल पंडित को घर से बाहर जाना पड़ा। जानिए क्या हुआ आज के एपिसोड में...

Loading ...
Shardul Pandit
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में आज शार्दुल पंडित घर से बेघर हो गए।
  • सलमान खान ने शार्दुल पंडित को मदद का भरोसा दिलाया है।
  • घर में आज राहुल वैद्य और जान कुमार सानू के बीच कव्वाली की जुगलबंदी सजी।

मुंबई. बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में आज शार्दुल पंडित का शो से सफर खत्म हो गया है। हालांकि, सलमान खान ने शार्दुल की जाने से पहले काफी तारीफ की और मदद का भी भरोसा दिलाया। 

सलमान खान के आज के एपिसोड में घर के अंदर दिवाली सेलिब्रेशन जारी रहा। इस दौरान सलमान खान ने पवित्रा पुनिया और एजाज खान की करीबियों पर एक बार फिर टांग खींची। 

घर के अंदर एक बार फिर राहुल वैद्य और जान कुमार सानू की जुगलबंदी देखने को मिली। इसके अलावा दिवाली स्पेशल एपिसोड में हर्ष लिंबाचिया और सुरभि चंदना शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए। 
 
Bigg Boss 14 15 November 2020 Highlights

  1.  बिग बॉस के घर को दो टीमों में बांटा गया। पहली टीम राहुल वैद्य की थी। इसमें अली गोनी, कविता कौशिक, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली और शार्दुल पंडित थे। जान कुमार सानू की टीम में एजाज खान, रुबीना दिलैक, जैसमीन भसीन और पवित्रा पुनिया थीं।
  2. जान कुमार और सानू और राहुल वैद्य के टीम के बीच कव्वाली की जुगलबंदी की गई। इस दौरान दोनों टीम ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा। हालांकि, ये सभी हल्के-फुल्के मूड में हुआ।
  3. .सलमान खान ने इसके बाद राहुल वैद्य को उनकी मंगेतर दिशा परमार का जवाब बताया। सलमान ने मजाक में कहा कि वह फिलहाल थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं।
  4.  घरवालों को सलमान खान ने एक टास्क दिया। टास्क के तहत हर घरवाले को दूसरे कंटेस्टेंट को गलतफहमी का गुलाब जामुन खिलाना था। निक्की ने एजाज को खिलाया। वहीं, अली गोनी ने जैसमीन को खिलाया। 
  5.  एजाज ने पवित्रा को खिलाया। जैसमीन ने रुबीना को खिलाया। जैसमीन ने कहा कि रुबीना अपने आपको सबसे ऊपर समझती हैं। इस पर रुबीना जैसमीन से नाराज हो गई।
  6.  शो में आज हर्ष लिंबाचिया, सुरभि चंदना और छोटे गर्वित पारिक शामिल हुए। तीनों ने सलमान खान के साथ काफी मस्ती की। इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग डांस भी दिखाया।
  7.  सलमान खान ने इसके बाद नया टास्क दिया। इसके तहत हर कंटेस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट की क्वालिटी को रेट करना था और उन्हें परसेंटेज देना था
  8. जैसमीन और एजाज खान ने एक दूसरे पर फेक होने का इल्जाम लगाया। रुबीना ने राहुल पर इल्जाम लगाया कि वह ओवर कॉन्फिडेंट हो गए हैं और काफी गाली बकने लगे हैं। 
  9.  राहुल वैद्य ने कहा कि रुबीना अपने आप को काफी बड़ा समझने लग गई हैं। अली गोनी ने जैसमीन को कहा कि उन्हें जाग जाना चाहिए। ये सुनकर सभी शॉक रह गए।
  10.  आज के वीकेंड का वार एपिसोड के आखिर में सलमान खान ने बताया कि शार्दुल पंडित घर से बाहर हो गए हैं। सलमान ने तारीफ करते हुए कहा कि मम्मी की तबीयत खराब होने और आर्थिक तंगी  के बावजूद वह अच्छा खेले। अगर उन्हें किसी चीज की जरूरत है तो वह उनकी मदद करेंगे।

वीकेंड का वार खत्म होने के बाद नए हफ्ते की शुरुआत बेहद धमाकेदार होने वाली है। प्रोमो के मुताबिक कविता कौशिक की जान कुमार सानू और अली गोनी से जुबानी जंग हो गई। वहीं, कप्तान होने के नाते अली के पास ताकत है वह छह सदस्यों को नोमिनेट करें। वह निक्की और रुबीना क नाम लेते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।