लाइव टीवी

Bigg Boss 14, 6 December, Weekend Ka Vaar: राहुल वैद्य ने खुद छोड़ा शो, घर वालों पर टूटा चैलेंजर्स का कहर

Updated Dec 07, 2020 | 00:08 IST

Challengers entry in Bigg Boss: बिग बॉस में लंबे समय तक रहने के बाद भावनात्मक रूप से परेशान हो चुके राहुल वैद्य ने बाहर जाने का विकल्प चुन लिया। घर में 5 चैलेंजर्स के आते ही उनका कहर घर वालों पर दिखने लगा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिग बॉस के घर में आई चैलेंजर्स की टीम
मुख्य बातें
  • परिवार की याद में भावनात्मक रूप से परेशान राहुल वैद्य शो को कहा अलविदा
  • रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और एजाज खान का सफर बरकरार
  • घर में एंट्री से पहले ही घर वालों पर टूटा नए चैलेंजर्स का कहर

मुंबई: बिग बॉस 14 में सप्ताह के दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड की शुरुआत राखी सावंत और विकास गुप्ता के साथ सलमान खान की मेजबानी के बीच हुई। उनके आने के तुरंत बाद, सलमान ने अगले अन्य चैलेंजर्स - राहुल महाजन, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी और अर्शी खान को पेश किया। पहले ही दिन इन चैलेंजर्स ने घर वालों पर अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया, साथ ही शनिवार के सस्पेंस के बाद राहुल वैद्य ने बिग बॉस को छोड़ने का फैसला किया।

राहुल वैद्य ने कहा कि वह बिग बॉस के घर में अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं और बहुत लंबे समय तक घर से दूर नहीं रहे हैं। तब सलमान ने उनके सामने स्वैच्छिक निकास (अपनी इच्छा से घर से बाहर निकलना) की पेशकश की और राहुल ने इस बात पर सहमति जता दी।

भावुक राहुल वैद्य हुए शो से बाहर:

जब राहुल ने इस बात पर समझाने की कोशिश की, तो सलमान ने उन्हें रोक दिया और कहा, 'हमने आपको प्रस्ताव दिया और आपने इसे स्वीकार कर लिया। ठीक है, शो के प्रति प्रति उत्साह और रुचि की कमी के कारण आपको शो से बाहर कर दिया जाना चाहिए। आप इस शो के इतिहास में ऐसे पहले व्यक्ति होंगे जो इसलिए  बिग बॉस के घर से बाहर निकले क्योंकि वह होमिक हैं।'

एक भावुक राहुल ने कहा, 'मैंने अपने पूरे जीवन में अपने परिवार के बिना एक दिन भी नहीं बिताया है और मैं मानसिक रूप से मजबूत हूं लेकिन परिवार के बिना नहीं। मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि मैंने रुचि की कमी के कारण प्रदर्शन नहीं किया। मेरा मतलब सीधे दिल से है, मैं छोड़ना चाहता हूं क्योंकि मैं दूसरे योग्य उम्मीदवार को मौका देना चाहता हूं।'

आगे राहुल ने कहा, 'मुझे खेद है अगर मैं अपने फैंस को निराश कर रहा हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अपने परिवार और लोगों के बिना यहां रह सकता हूं। एक और बात यह है कि मेरा किसी के साथ कोई मजबूत रिश्ता नहीं है, कोई ऐसा व्यक्ति जिसके साथ मैं अपनी भावनाओं को साझा कर सकूं। मुझे इस तरह की स्थिति में रहना बेकार लगता है।'

जैसा कि उन्होंने गायक को तुरंत छोड़ने के लिए कहा, उन्होंने यह भी बताया कि रुबीना दिलाइक या जैस्मीन भसीन ने सबसे कम वोट प्राप्त किए थे और उन्हें हटा दिया गया था कि राहुल ने शो से बाहर नहीं किया था।

5 नए चैलेंजर कंटेस्टेंट की एंट्री:

इसके बाद सलमान ने विकास, राखी और कश्मीरा को प्रतियोगियों के लिए चुनौती के रूप में पेश किया। एजाज शुरुआत में उन सभी को देखकर उत्साहित नजर आए। पहले ही दिन घर में जाने से पहले ही स्टेज से ही नए सदस्यों ने इस बात का नमूना पेश कर दिया कि वह घर में किसे अपने निशाने पर और क्यों लेना चाहते हैं।

कुछ मजेदार चर्चाओं और कार्यों के बाद, कश्मीरा के पति और हास्य अभिनेता-अभिनेता कृष्णा अभिषेक सलमान खान के पास  स्टेज पर पहुंचे और सभी चैलेंजर्स पर मजाकिया अंदाज में चुटकुले सुनाते हुए लोगों को हंसाया। बिग बॉस के घर में जा रही पत्नी कश्मीरा से कॉमेडियन ने कहा, 'ध्यान रखना, बच्चों का ख्याल रखना। और, हमारे दो बच्चे हैं, याद रखना!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।