लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: नेहा कक्कड़ का खुलासा- रोहनप्रीत से मुलाकात से भी पहले लिखा था 'नेहू दा ब्याह' गाना

Updated Dec 07, 2020 | 01:26 IST

Neha and Rohanpreet in The Kapil Sharma Show: हाल ही में शादी के बंधन में बंधे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने द कपिल शर्मा शो के सेट पर जमकर मस्ती की और अपने रिश्ते को लेकर कुछ दिलचस्प बातें भी बताईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
द कपिल शर्मा शो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह
मुख्य बातें
  • शादी के बाद पहली बार टीवी पर एक साथ नजर आए नेहा और रोहनप्रीत
  • द कपिल शर्मा शो के सेट पर जमकर की मस्ती, बताई कुछ दिलचस्प बातें
  • नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से मुलाकात से पहले ही लिख लिया था 'नेहू दा ब्याह' गाना

मुंबई: नेहा कक्कड़ की शादी उनके फैंस के लिए एक चौंकाने वाला सरप्राइज था जिसकी शुरुआत एक सस्पेंस के साथ हुई थी। 'नेहू दा ब्याह' गाना आने वाला था और इस दौरान नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर बतौर दूल्हा दुल्हन और प्रेमी जोड़े की तरह पोस्ट शेयर करने शुरू कर दिए। अफवाहें और अटकलों का दौर शुरू हो गया कि नेहा कक्कड़ जल्द रोहनप्रीत से शादी करने जा रही हैं लेकिन इस बीच ऐसी बातें भी हुईं कि सिंगर अपना गाना प्रमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। अंत में जाकर फैंस को पता चला कि नेहा ने रोहनप्रीत से वाकई शादी कर ली है।

हाल ही में नवविवाहित जोड़े नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे और जमकर मौज मस्ती के साथ अपनी जिंदगी, एक दूसरे के करीब आने और शादी करने को लेकर कई दिलचस्प बातें शेयर कीं और इसी दौरान नेहा ने यह भी बताया कि दरअसल शादी को लेकर बना 'नेहू दा ब्याह' गाना उन्होंने रोहनप्रीत सिंह से मुलाकात से पहले ही लिख लिया था।

कपिल शर्मा के मजाकिया सवाल:

शो में कपिल ने भी मजाकिया अंदाज में नेहा और रोहनप्रीत से सवाल करते हुए पूछा कि उन्होंने 'नेहू दा ब्याह' गाना शादी के लिए बनाया था या फिर गाने को प्रमोट करने के लिए शादी कर ली।

एक और सवाल मजेदार करते हुए कपिल ने नेहा से पूछा कि जब रोहनप्रीत ने उन्हें प्रपोज किया तो उन्हें 'हां' कहा था या फिर ये कहा था कि- 'आप मुंबई आ सकते हैं।'

कॉमेडी और दिलचस्प बातों के अलावा नेहा और रोहनप्रीत ने कई दिलचस्प गानों के साथ अपनी सुरीली आवाज से भी लोगों का मनोरंजन किया और क्यूट अंदाज में शो के एपिसोड में अपने रोमांस की छाप छोड़ते हुए नजर आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।