लाइव टीवी

Bigg Boss 14 Weekend: बिग बॉस-14 से कश्मीरा शाह हुईं बेघर, जैसमीन भसीन-रुबीना दिलाइक की टूटी दोस्ती

Updated Dec 20, 2020 | 23:27 IST

Bigg Boss 14 December 20 episode: अनिल कपूर की फिल्म नायक की तरह बिग बॉस-14 में सलमान खान ने पलटा सीन। अली गोनी को हटाकर रुबीना दिलाइक को बना दिया नया कैप्टन। जानें क्यों?

Loading ...
बिग बॉस 14।
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट्स को कैप्टनसी और टास्क की अहमियत बताई।
  • सलमान खान ने एक बड़ा फैसला बिग बॉस-14 में सुनाया।
  • मिड वीक में सलमान ने अली की कैप्टनसी छींनकर रुबीना को नया कैप्टन घोषित कर दिया है।

बिग बॉस-14 वीकेंड का वार की शुरुआत निक्की तंबोली और अली गोनी के झगड़े से हुई। निक्की ने अली पर आरोप लगाया कि जब राखी सावंत ने उनको गाली दी, तब उनका किसी ने स्टैंड नहीं लिया। इसपर अली गोनी से सफाई दी। हालांकि निक्की इस बात को मानने के लिए राजी नहीं थीं और उन्होंने जमकर हंगामा किया। 

बिग बॉस के घर में हुए इस हंगामे के बाद सलमान खान ने माहौल लाइट किया। कंटेस्टेंट के बीच एक वैक्सिंग टास्क कराया गया। जिसमें लड़कियों ने सभी लड़कों की वैक्स की। सलमान खान ने सभी लड़कों के लिए एक-एक कर कुछ सवाल पीछे, जिनके जवाब बाकी घरवालों को हां या ना में देने थे। अगर सवाल का जवाब हां होता तो वैक्सिंग की जाती। इस तरह से घरवालों में बड़े ही मजेदार तरीके से ये टास्क पूरा किया। 

अली गोनी की सलमान खान ने छींन ली कैप्टनसी
सलमान खान ने बिग बॉस-14 में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से 2 नाम लिए, जिन्हें सबसे कम वोट मिले। ये दो नाम मनु पंजाबी और अभिनव शुक्ला के थे। ऐसे में सलमान खान ने घर के कैप्टन अली गोनी को एक विशेष अधिकार दिया कि वो किसी एक को घर भेज सकते हैं। अली गोनी ने इस सवाल के जवाब में कहा कि वो चाहते हैं मनु पंजाबी जाएं और अभिनव शुक्ला रुकें। 

तब सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को समझाया कि इसीलिए कैप्टनसी और टास्क जरूरी है। किसी को भी इस तरह से सस्ते में कैप्टनसी जैसी पॉजीशन और पॉवर नहीं देना चाहिए। सलमान खान ने एक बड़ा फैसला बिग बॉस-14 में सुनाया। उन्होंने अनिल कपूर की फिल्म नायक की तरह पूरा सीन पलट दिया।

अली गोनी की कैप्टनसी छींनकर रुबीना दिलाइक को दे दी। इससे अब सारी पॉवर रुबीना के हाथ में है और वो घर का कोई काम नहीं करेंगी। रुबीना का काम घरवालों से काम कराना होगा। सलमान खान ने कहा कि रुबीना आप सबके काम में नुक्स निकालती हैं अब देखना कि आप खुद बिग बॉस का घर कैसे संभालेंगी। अली भले की कैप्टन नहीं हैं लेकिन ये टास्क जीतने की वजह से इस हफ्ते सुरक्षित हैं।   

टूट चुकी है रुबीना-जैसमीन की दोस्ती
रुबीना दिलाइक की बिग बॉस-14 में एक फैन से फोन के द्वारा बात कराई गई। इस दौरान कॉलर ने रुबीना ने उनकी जैसमीन के साथ दोस्ती को लेकर सवाल किया। उन्होंने पूछा कि क्या रुबीना आप अभी भी जैसमीन पर उतना ही भरोसा करती हैं जितना शुरुआत में करती थीं? इस पर रुबीना दिलाइक ने साफ मना कर दिया कि वो जैसमीन पर अब उतना भरोसा नहीं करती हैं। 

रुबीना दिलाइक के इस जवाब का जैसमीन भसीन को बुरा लगा। जैसमीन ने उनसे कहा कि ये बात उनको खुद ही पर्सनली पहले बता देनी चाहिए थी। जैसमीन भसीन ने कहा कि अगर भरोसा नहीं है तो दोस्ती का कोई मतलब नहीं है। इसपर रुबीना ऊंची आवाज में बात करने लगीं तो जैसमीन और उनकी बात ज्यादा बिगड़ गई। आखिर में दोनों ने इस टॉपिक को यहीं खत्म करने का फैसला किया। 

जानें कौन हुआ बिग बॉस-14 से बाहर
बिग बॉस-14 में इस हफ्ते अभिनव शुक्ला, मनु पंजाबी, एजाज खान, अर्शी खान और कश्मीरा शाह नॉमिनेट थीं। इस हफ्ते नॉमिनेटेड 5 कंटेस्टेंट में सलमान खान ने एक नाम की घोषणा की, जिन्हें सबसे कम वोट मिले। वो नाम कश्मीरा शाह का रहा। बिग बॉस-14 के घर में कश्मीरा शाह का सफर  खत्म हो गया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।