लाइव टीवी

Bigg Boss 15 25 Oct Highlights: घर में हुई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया की एंट्री, नोमिनेट हुए सिंबा नागपाल, अकासा सिंह, विशाल कोटियन

Updated Oct 26, 2021 | 01:10 IST

Bigg Bpss 15 25 October 2021 Highlights: बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया की एंट्री हुई। राजीव के आने के बाद घर के रिश्ते और गेम बदल गया है। जानिए क्या हुआ बिग बॉस में...

Loading ...
Bigg Boss 15 25 October 2021 Highlights
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में आज नोमिनेशन प्रक्रिया हुई।
  • विशाल कोटियन और शमिता शेट्टी के रिश्तों में खटास आने लगी।
  • वाइल्ड कार्ड एंट्री राजीव के आने के बाद घर के अंदर गेम बदलने लगा है।

Bigg Boss 15 25 Oct 2021 Highlights: बिग बॉस 15 में आज सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने एंट्री ली। राजीव के आने से ईशान-मायशा और शमिता- विशाल के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गई। वहीं, घर के अंदर आज इस हफ्ते की नोमिनेशन प्रक्रिया हुई। 

चौथे हफ्ते की शुरुआत में विशाल कोटियन और तेजस्वी प्रकाश ने अपने खराब होते रिश्ते को सुधारने की कोशिश की। इसके बाद वीकेंड का वार की गलतफहमियों को दूर करने के लिए विशाल ने शमिता शेट्टी से भी बात की। बिग बॉस अगले दिन घरवालों को गार्डन एरिया में बुलाते हैं। वह कहते हैं कि तीन कद्दू रखे हैं, जिसमें राशन छिपा है। तभी एक कद्दू से वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया निकलते हैं।

ईशान और शमिता को समझाते हैं राजीव
राजीव घर में आने के बाद गेम पलटने की कोशिश करते हैं। राजीव सबसे पहले ईशान को समझाते हैं कि वह मायशा के चक्कर में अपनी गेम खराब न करें। वह कहते हैं कि ईशान मायशा के पीछे लगे रहते हैं और वह उसे कई बार इग्नोर कर रही है। इसके बाद विशाल और मायशा एक दूसरे से बात करते हैं। दोनों के रिश्तों में दूरी आने लगी है। वहीं, राजीव शमिता से कहते हैं कि उनके परिवारवालों ने भी कहा है कि विशाल पर भरोसा न करें। 

घर में हुई नोमिनेशन की प्रक्रिया 
बिग बॉस 15 के घर में इस हफ्ते नोमिनेशन की प्रक्रिया हुई। बिग बॉस कहते हैं कि घर में निशांत की कैप्टेंसी की अवधि खत्म हो गई है।  इस बार घरवालों को एक कंटेस्टेंट का नाम लेना था जिसे वह नोमिनेट करना चाहते हैं। 

नोमिनशन की प्रक्रिया के बाद बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि विशाल कोटियान, अकासा सिंह और सिंबा नागपाल इस हफ्ते घर से बेघर नॉमिनेट होने वाले सदस्य हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।