लाइव टीवी

ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर से नागिन की एक्ट्रेस तक, Bigg Boss 15 के कंटेस्टेंट बन सकते हैं ये TV सितारे

Updated Jul 18, 2021 | 15:47 IST

bigg boss 15 contestants with photos| कौन हैं बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट: बिग बॉस 15 के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। ये 12 बॉलीवुड और टीवी सितारे बन सकते हैं इस साल कंटेस्टेंट...

Loading ...
बिग बॉस 15।
मुख्य बातें
  • छोटे परदे पर बिग बॉस का 15वां सीजन जल्द दस्तक देने वाला है।
  • बिग बॉस 15 के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं।
  • ये 12 बॉलीवुड और टीवी सितारे बन सकते हैं इस साल कंटेस्टेंट।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-15 को लेकर चर्चाएं तेज हो चुकी हैं। सलमान खान एकबार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए छोटे परदे पर बिग बॉस का 15वां सीजन जा रहे हैं। खास बात ये है कि इस सीजन में कई दिग्गज सेलेब्रिटीज के आने की संभावनाएं हैं। लगातार बिग बॉस 15 के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। जानें कौन-कौन से सितारे बन सकते हैं बिग बॉस-15 के कंटेस्टेंट और हो सकते हैं घर में लॉक...

अर्जुन बिजलानी
खतरों के खिलाड़ी-11 के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी का नाम बिग बॉस के लिए सामने आ रहा है। नागिन फेम अभिनेता से आगामी सीजन के लिए बिग बॉस के निर्माताओं ने संपर्क किया है। हालांकि, अर्जुन बिजलानी अभी भी इस बात पर विचार कर रहे हैं कि इस प्रस्ताव को स्वीकार किया जाए या नहीं। अर्जुन बिजलानी ने बताया कि मुझे बिग बॉस 15 की पेशकश की गई है और मैं इस पर विचार कर रहा हूं। हालांकि, मुझे अभी भी नहीं पता कि मैं आखिरकार जाऊंगा या नहीं। उस शो के लिए अभी भी बहुत समय है।

रिया चक्रवर्ती
सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी बिग बॉस के घर में नजर आ सकती हैं। हालांकि, अभी शो के मेकर्स ने कंफर्म नहीं किया है। रिया चक्रवर्ती साल 2020 में काफी विवादों में रहीं। जिसकी वजह सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या रही। ड्रग्स मामले में उन्हें नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। 

दिशा वकानी
बिग बॉस सीजन 15 के संभावित कंटेस्टेंट में दिशा वकानी का नाम भी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का रोल निभाकर फेमस हुईं दिशा वकानी बिग बॉस के छोटे परदे पर वापसी कर सकती हैं। 

अनुषा दांडेकर
इतना ही नहीं, पता चला है कि शिबानी दांडेकर की बहन वीजे अनुषा दांडेकर भी बिग बॉस में आ सकती हैं। टीवी अभिनेता करण कुंद्रा के साथ अपने ब्रेकअप की वजह से अनुषा काफी चर्चा में रहीं। दोनों काफी टाइम से रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में अनुषा ने करण पर कई तरह के आरोप लगाए। 

अमित टंडन
टीवी अभिनेता अमित टंडन से भी निर्माताओं ने संपर्क किया है। दिल मिल गए, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कमस और कैसा ये प्यार जैसे कई सीरियल का हिस्सा रहे अमित भी अभी शो के लिए विचार कर रहे हैं। 

मोहसिन खान
बिग बॉस-15 की इस लिस्ट में मोहसिन खान का नाम भी शामिल है। कई साल से ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक की भूमिका निभा रहे मोहसिन खान भी सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं। 

निया शर्मा
छोटे परदे की बोल्ड एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा का नाम पिछले कुछ सीजन से आगे आ रहा है। हालांकि सीजन 15 में उनके आने की काफी संभावनाएं हैं। 

प्रिया बनर्जी 
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वेब सीरीज बेकाबू में नजर आ चुकीं अदाकारा प्रिया बनर्जी भी बिग बॉस 15 का हिस्सा बन सकती हैं। रिपोर्ट का दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस 15 के घर में कैद होने के लिए प्रिया बनर्जी ने हामी भर दी है। 

आपको बता दें, राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार, पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, पार्थ समथान को भी बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी किसी ने हामी नहीं भरी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।