लाइव टीवी

Bigg Boss 15 Ott: दिव्या अग्रवाल-जीशान खान बने घर के नए कैप्टन, टास्क में प्रतीक सहजापाल ने तोड़ी प्रॉपर्टी

Updated Aug 20, 2021 | 22:10 IST

Bigg Boss 15 Ott Highlights Week 2: बिग बॉस में आज के दिन जीशान खान और दिव्या अग्रवाल घर के नए कप्तान बन गए हैं। बिग बॉस ने घरवालों को सजा भी दी। जानिए क्या हुआ आज बिग बॉस में....

Loading ...
Bigg Boss 15 OTT Day 13 Highlights
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में आज घर को नया कैप्टन मिल गया है।
  • दिव्या अग्रवाल घर की नई बॉस लेडी और जीशान नए बॉस मैन बन गए हैं।
  • प्रतीक सहजपाल घर की प्रॉपर्टी को नष्ट करने लगते हैं।

मुंबई. बिग बॉस 15 ओटीटी के आज के एपिसोड में घर को नया बॉस मैन और बॉस लेडी मिल गए हैं। जीशान खान और दिव्या अग्रवाल अब घर के नए कैप्टन होंगे। वहीं, घरवालों से नाराज होकर बिग बॉस ने घर के गैस में कटौती कर दी है। 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की कैप्टेंसी अब खत्म हो गई है। कैप्टेंसी खत्म होने के बाद शमिता और राकेश की जोड़ी टूटती हुई नजर आ रही हैं। शमिता ने राकेश से कहा कि वह टास्क के बीच में टॉयलेट के लिए न जाए। घरवाले कहते हैं कि राकेश बापट और शमिता शेट्टी शादी कर लें। दिव्या कहती हैं कि घर में शादी कर लें इससे पहले सीजन में भी घर में शादी हुई है। 

 Bigg Boss 15 Week 2 Day 5 Highlights

  1.  बिग बॉस में आज दूसरे दिन के टास्क की शुरुआत होती है। प्रतीक सहजपाल आज सारी हदें पार कर टास्क के दौरान घर की प्रॉपर्टी को तोड़ने लगते हैं। राकेश और दिव्या उन्हें रोकते हैं। प्रतीक गुस्से में कहते हैं कि उन्हें टास्क से कोई भी मतलब नहीं है। कोई अच्छे से परफॉर्म नहीं कर रहा है।
  2. राकेश प्रतीक को कहते हैं कि प्रॉपर्टी के साथ तोड़फोड़ करेंगे तो उन्हें घर के बर्तन धोने होंगे। प्रतीक साफ मना कर देते हैं। प्रतीक और राजेश के बीच बहस हो जाती है। प्रतीक इसके बाद हद पार करते हुए प्रॉपर्टी को स्वीमिंग पूल में फेंकने लगते हैं।
  3.  प्रतीक राकेश से कहते हैं कि तुम शो में केवल खाने-पीने और सोने के लिए आते हैं। राकेश नियम पढ़ते हैं कि प्रॉपर्टी तोड़ना साफ मना है। मुस्कान जट्टाना भी अब प्रतीक पर चिल्लाती हैं। इसके बाद जीशान के साथ भी प्रतीक का झगड़ा हो जाता है।
  4. किचन एरिया में नेहा और अक्षरा के बीच बहस हो जाती है। नेहा कहती हैं कि तुम और प्रतीक पति-पत्नी हो। अक्षरा बाहर आकर प्रतीक सहजपाल को समझाती हैं कि स्विमिंग पूल में प्रॉपर्टी न फेंके।
  5.  प्रतीक को देखते हुए निशांत भट्ट भी प्रॉपर्टी को स्विमिंग पूल में फेंकने लगते हैं। निशांत भी कहते हैं कि संचालक गलत फैसले ले  रहे हैं। इसके बाद शमिता शेट्टी, राकेश स्विमिंग पूल से प्रॉपर्टी निकालते हैं।
  6.  टास्क के आज की अवधि शुरू होती है। जीशान अचानक से प्रतीक के पास जाकर चीजें फेंकने लगते हैं। इसके बाद जीशान और प्रतीक के बीच धक्का मुक्की होने लगती हैं।
  7. घर के कप्तान राकेश बापट और शमिता शेट्टी प्रतीक, मुस्कान और निशांत की टीम को टास्क से डिसक्वालिफाई कर देते हैं। तीनों का गुस्सा शमिता और राकेश पर फूटता है। वे उनके संचालन में सवाल उठाते हैं। 
  8.  टास्क में जीशान खान-दिव्या अग्रवाल, मिलिंद गाबा-नेहा भसीन का कनेक्शन बचता है। टास्क के दौरान नेहा और मिलिंद के बीच झगड़ा हो जाता है। जीशान और दिव्या को घर का नया बॉस मैन और बॉस लेडी बन जाते हैं।

बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि वह उनकी परफॉर्मेंस से अभी भी खुश नहीं हैं। ऐसे में अगले दिन भी गैस की सप्लाई की कटौती होगी। अब घरवालों को सुबह दो घंटे और रात दो घंटे गैस मिलेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।