लाइव टीवी

Anuapama की Pakhi ने बताई बार बार रिजेक्ट होने की वजह, KBC 13 में अमिताभ के सामने दो दिग्गज क्रिकेटर

Updated Aug 20, 2021 | 22:49 IST

TV News Update in Hindi: टीवी जगत, सीरियल और टीवी शो से कई सारी खबरें सोशल मीडिया पर 20 अगस्त को सामने आई हैं। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को नम आंखों के साथ देखकर सुपरडांसर के कंटेस्टेंट भी इमोशनल हो गए।

Loading ...
Top trending TV show News makers wrap in Hindi
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी को सुपर डांसर के सेट पर इमोशनल देखकर प्रतियोगी भी हुए भावुक
  • अनुपमा की पाखी ने बताया जब बार बार टीवी शो के लिए कर दी जाती थीं रिजेक्ट
  • कौन बनेगा करोड़पति 13 में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे 2 दिग्गज क्रिकेटर

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री से कई सारी खबरें शुक्रवार को सामने आई हैं जो दर्शकों के बीच लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। अनुपमा सीरियल में पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुस्कान वामने ने अपनी कहानी बताते हुए कहा है कि वह एक समय बार बार निर्माताओं की ओर से शो में रिजेक्ट कर दी जाती थीं। इसके अलावा कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन में 2 दिग्गज क्रिकेटरों के नजर आने की खबर है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सुपर डांसर के सेट पर लंबे समय बाद लौटने के बाद इमोशनल हो गईं।

सुपर डांसर 4 के सेट पर रो पड़ी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, देखकर कंटेस्टेंट भी हुए इमोशनल:

पति राज कुंद्रा के पोर्न केस भी फंसने के बाद उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लंबे समय बाद बतौर जज टीवी रियलिटी डांस शो सुपर डांसर 4 के सेट पर वापसी की है और इस दौरान वह भावुक भी हो गईं, आंखों से आंसू छलक पड़े।

इस दौरान शो के प्रतियोगी भी शिल्पा को इस हाल में देखकर इमोशनल हो गए। हालांकि सुपर डांसर का जो ताजा प्रोमो सामने आया था उसमें शिल्पा पुराने वाले जोशीले अंदाज में ही दिख रही थीं और उन्होंने पर्सनल लाइफ के तनाव की शिकन अपने चेहरे पर नहीं दिखने दी।

कौन बनेगा करोड़पति में दिखेंगे 2 दिग्गज क्रिकेटर्स:

कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 13 शुरू होने से पहले ही शो से जुड़ी तमाम खबरें भी सामने आ रही हैं। अभी तक सामने आ चुकी जानकारी के अनुसार ‘केबीसी 13’ में कई बदलाव हो रहे हैं। वहीं इस बार शो की शुरुआत होगी दो दिग्गज क्रिकेटर्स सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग के साथ होने वाली है, जो पहले ही हफ्ते के दौरान बतौर मेहमान सोनी टीवी पर नजर आएंगे। आईएएनएस के अनुसार, 27 अगस्त यानी पहले हफ्ते के शानदार शुक्रवार के एपिसोड में बीसीसीई के प्रेसीडेंट सौरव गांगुली और एक्स क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग दिखेंगे।

अनुपमा सीरियल की पाखी मुस्कान का रिजेक्शन को लेकर खुलासा:

टीआरपी लिस्ट में दबदबा बनाकर रखने वाले शो अनुपमा को लोग लगातार पसंद कर रहे हैं। इसमें पाखी का रोल एक्ट्रेस मुस्कान बामने निभाती हैं। पाखी के रोल से ही मुस्कान को घर घर में एक खास पहचान मिली है। 21 साल की मुस्कान ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे ज्यादा वजन होने की वजह से उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था।

ईटाइम्स टीवी से बातचीत में मुस्कान बामने ने अपने संघर्ष की कहानी के बारे में खुलासे किए। उन्होंने बताया, 'करियर के शुरुआती दिनों में कई बार मुझे प्रोजेक्ट्स से रिजेक्ट कर दिया गया था। उस समय मैं काफी मोटी थीं। इसी के कारण मुझे कई रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था। लोग मेरे बारे में कहते थे ये थोड़ी हेल्दी है और इसलिए इसको रिजेक्ट कर दो। इस बीच मेरी फैमिली हमेशा से ही काफी सपोर्टिव रही और हमेशा ही मेरे परिवार ने मुझे इस तरह की बातों से कभी भी प्रेशर नहीं लेने दिया। वो हमेशा मुझे प्रोत्साहित करते रहे- 'अभी नहीं बाद में हो जाएगा' और फिर वो दिन आया मैं शो के लिए चयनित हो गई।'

निशांत भट्ट ने गौहर खान के बिग बॉस शो जीतने पर उठाए सवाल, मिला जवाब:

बिग बॉस टीवी रियलिटी शो शुरू हो चुका है और एक बार फिर टास्क का रोमांच और झगड़ों का दौर भी शुरू हो चुका है। प्रतियोगियों के लिए बाहर की बातें करना भी घर के अंदर कोई नई बात नहीं है और हाल ही में गौहर खान के बिग बॉस जीतने को लेकर भी बिग बॉस के घर में बातचीत हुई।

गॉसिप करते हुए निशांत भट्ट ने गौहर खान के बिग बॉस जीतने पर सवाल उठाए और इसका जवाब भी गौहर ने हाथों हाथ दे दिया। गौहर खान ने क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसी बातें करना हारने वाले लोगों के लक्षण होते हैं।

पवनदीप और अरुणिता का घुंघरू टूट गए पर जबरदस्त डांस:

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन और दूसरे स्थान पर रहने वालीं अरुणिता कांजीलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अरुणिता और पवनदीप घुंघरू टूट गए गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इंडियन आइडल सिगिंग रियलिटी शो के दौरान दोनों के एक दूसरे को पसंद करने और रोमांस की अफवाहें सामने आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।