लाइव टीवी

Bigg Boss 15: बिग बॉस में इन कंटेस्टेंट्स ने प्यार में पार की सारी हदें, कभी कैमरे के आगे किया किस, कभी हुए इंटीमेट

Updated Oct 11, 2021 | 18:23 IST

Bigg Boss 15 Contestant: बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट ईशान सहगल और मायशा अय्यर कैमरे के आगे इंटीमेट होते हुए नजर आ रहे हैं। जानिए बिग बॉस के उन कंटेस्टेंट के बारे में जो कैमरे के आगे कर चुके हैं हदें पार...

Loading ...
Bigg Boss 15 Contestant intimate
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में ईशान सहगल और मायशा अय्यर कैमरे के आगे इंटीमेट होते हुए नजर आए।
  • प्रोमो के मुताबिक मायशा और ईशान कैमरे के आगे एक दूसरे को किस कर रहे थे।
  • बिग बॉस में इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट कैमरे के आगे इंटीमेट हो चुके हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 15 के पहले हफ्ते ही मायशा अय्यर और ईशान सहगल कपल बन गए हैं। प्रोमो के मुताबिक दोनों हद से बाहर जाते हुए एक दूसरे को किस करते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस के पहले सीजन में भी कई कंटेस्टेंट भी कैमरे के आगे इंटीमेट हो चुके हैं। 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट बिग बॉस 15 ओटीटी  के सबसे पॉपुलर कपल थे। बीबी 15 ओटीटी में दोनों ने कई बार कैमरे के आगे एक दूसरे को किस किया था। इसके अलावा राकेश बापट कई बार शमिता शेट्टी के बेड पर भी गए थे। वहीं, एक एपिसोड में राकेश बापट शमिता शेट्टी को फुट मसाज देते हुए भी  नजर आए थे। 

पुनीश और बंदगी कालरा 
बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट पुनीश और बंदगी कालरा घर के अंदर कपल बने थे। दोनों कई बार कैमरे के आगे किस करते हुए नजर आए थे। इसके अलावा कई बार दोनों बाथरूम में भी इंटीमेट हो चुके हैं। बंदगी और पुनीश के रोमांस के कारण शो का वक्त बदलने तक की बात कही गई। आखिर में  सलमान खान ने दोनों को अपने पर कंट्रोल रखने के लिए कहा था। 

कीथ सीक्वेरा और रोचेल राव 
बिग बॉस सीजन 9 के कंटेस्टेंट कीथ सीक्वेरा और रोचेल राव शो में बतौर कपल शामिल हुए थे। दोनों घर के अंदर बेहद करीब आ गए थे। दोनों ने स्विमिंग पूल में रोमांटिक डांस किया था। यही नहीं, कई बार दोनों कैमरे के आगे किस भी किया था। बिग बॉस के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी रचा ली थी। 

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना 
उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना सीजन 8 के हॉट कपल थे। दोनों को बाकी कंटेस्टेंट्स के सोने के बाद कई बार कैमरे के आगे लिप लॉक करते हुए नजर आए थे। हालांकि, घर से बाहर निकलने के बाद करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल का ब्रेकअप हो गया था।

बिग बॉस सीजन 4 में अशमित पटेल और वीना मलिक सबसे पॉपुलर कपल थे। दोनों को कई बार इंटीमेट होते हुए देखा गया था। बिग बॉस के बाद दोनों फिल्म में नजर आए थे। हालांकि, कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।