लाइव टीवी

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में सनी लियोनी और कनिका कपूर का चलेगा जादू, पूल पार्टी में कंटेस्‍टेंट होंगे मदमस्‍त

Updated Dec 17, 2021 | 23:50 IST

Bigg Boss 15: बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में सनी लियोनी और कनिका कपूर स्‍पेशल गेस्‍ट बनकर शामिल होंगी। वो घर में एक पार्टी का महौल बनाएंगी, जिसे कंटेस्‍टेंट इंजॉय करते नजर आएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bigg Boss 15
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के घर में होगी पार्टी
  • गार्डन एरिया को पूल में किया गया तब्‍दील
  • कंटेस्‍टेंट स्विम सूट में करेंगे डांस

Bigg Boss 15: पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' इन‍ दिनों बेहद दिलचस्‍प कगार पर पहुंच गया है। घर में खुद की जगह बनाए रखने के लिए हर कंटेस्‍टेंट जी जान लगा रहा है। ऐसे में घर के महौल को लाइट बनाने के लिए अभिनेत्री सनी लियोन और गायिका कनिका कपूर स्‍पेशल गेस्‍ट के तौर पर नजर आएंगी। वह घर में एक पूल पार्टी आयोजित करेंगी। जिसमें कंटेस्‍टेंट मस्‍ती से झूमते नजर आएंगे। 

सनी लियोनी और कनिका 'वीकेंड का वार' एपिसोड में अपने पार्टी नंबर 'मधुबन' के प्रचार के लिए आएंगी। इसके लिए घर के पूरे गार्डन एरिया को पूल में तब्दील कर दिया गया है। इसके अलावा, एक पूल पार्टी का आयोजन किया गया है। जिसमें सभी प्रतियोगी स्विम आउटफिट पहने हुए डांस करते और मॉकटेल का आनंद लेते हुए दिखाई देंगे।

Read Also: karan kundrra breakup with tejasswi prakash

सनी प्रतियोगियों से अपने मॉकटेल लेने और अच्छा समय बिताने के लिए कहती है।बाद में, शमिता शेट्टी 'चोरी पे चोरी' गाने पर परफॉर्म करती हैं। इस बीच, सनी प्रतियोगियों को बीच बास्केटबॉल को संभालने के दौरान कुछ टास्क भी देती हैं। इस बीच, यह देखना दिलचस्प होगा कि घर में हालिया घटनाक्रम के बाद शो के होस्ट सलमान खान का रिएक्‍शन कैसा होगा। 

टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान अभिजीत बिचुकले द्वारा देवोलीना भट्टाचार्जी से किस करने के लिए कहने के बाद से घर बंटा हुआ नजर आया। अभिजीत ने देवोलीना से कहा था, "तेरे लिए कुछ भी करुंगा, लेकिन पप्पी चाहिए मुझे।" इस घटना ने घर में कई काफी झगड़े बढा दिए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।