लाइव टीवी

Bollywood News 17 December 2021: कैटरीना कैफ ने ससुराल वालों के लिए बनाया हलवा तो अक्षय कुमार का लीक हुआ वीडियो

Updated Dec 17, 2021 | 23:13 IST

Bollywood News 17 December 2021: कैटरीना कैफ ने अपने ससुराल में हलवा बनाने की रस्‍म निभाई। वहीं अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी का एक वीडियो लीक हो गया है, जो वायरल हो रहा है। आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood trending news
मुख्य बातें
  • जॉन अब्राहम ने सेलिब्रेट किया अपना जन्‍मदिन
  • कोरोना की वजह से फाइनल हुआ कैंसल
  • नोरा और रंधावा अपने नए गाने के साथ आ रहे हैं

Trending bollywood news: कैटरीना कैफ विक्‍की कौशल के साथ सात फेरे लेकर अब अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रही हैं। उन्‍होंने अपने ससुराल वालों के लिए पहली रसोई की रस्‍म में हलवा बनाया। वहीं अक्षय कुमार की नई मूवी ओएमजी 2 के सेट से उनका वीडियो लीक हो गया है। आइए नजर डालते हैं आज की ऐसी ही बड़ी खबरें।  

नए घर में कैटरीना ने बनाया हलवा 
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ नए घर में शिफ्ट हो गए हैं और इस घर में कटरीना कैफ ने पहली बार रसोई में अपने पति और ससुराल वालों के लिए स्‍पेशल स्‍वीट डिश बनाई। इसकी एक तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। स्‍टोरी पर डिश की फोटो शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा- मैंने बनाई। कटरीना की इस स्‍टोरी का स्‍क्रीनशॉट इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है। 

मिस वर्ल्ड 2021 का फिनाले हुआ कैंसल 
कोरोना के चलते मिस वर्ल्ड 2021 ग्रैंड फिनाले को रद्द कर दिया गया है। मानसा वाराणसी भारत की तरफ से मिस वर्ल्ड 2021 पेजेंट में हिस्सा लेने वाली थीं। मिस इंडिया मानसा वाराणसी समेत 17 प्रतियोगी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। 

लीक हुआ अक्षय का वीडियो 
अभिनेता अक्षय कुमार 'ओएमजी 2' में नजर आने वाले हैं। फिल्म के सेट से अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें अक्षय लंबे बालों के साथ कोल्हापुरी चप्पल में बेज कुर्ता और पायजामा पहने पोनीटेल में नजर आ रहे हैं। अभिनेता मुंबई के बांद्रा टर्मिनस में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

जॉन अब्राहम ने सेलिब्रेट किया बर्थडे 
जॉन अब्राहम ने आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स के साथ पत्नी प्रिया रुंचाल और उनके प्यारे बच्चों के साथ खास और मनमोहक पलों वाली फोटोज की एक सीरीज शेयर की है। उनकी प्यारी और अनदेखी तस्वीरों को देख फैंस काफी खुश हैं। 

नोरा और रंधावा के नए गाने का पोस्‍टर हुआ रिलीज 
नोरा फतेही और गुरु रंधावा दोनों जल्‍द ही अपने नए गाने डांस मेरी रानी लेकर आने वाले हैं। इसका पोस्‍टर आज यानि शुक्रवार को रिलीज किया गया। नोरा ने अपकमिंग सॉन्‍ग का पोस्‍टर अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।